Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आकाशीय की चपेट में आने से एक महिला की मौत, पांच झुलसे

lightning

lightning

जौनपुर के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के हरसिंहपुर गांव में सोमवार की शाम करीब चार बजे बारिश के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी। जबकि पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये, जिनका उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के हरसिंहपुर गांव के सोमवार चार बजे शीला देवी के आवास पर ट्रैक्टर से मिट्टी की भराई का कार्य चल रहा था। वहीं अचानक बारिश होने लगी और आकाशीय बिजली गिरी, जिसके चपेट में वहां पर मौजूद सुनीता देवी (38) पत्नी पप्पू , शिला देवी पत्नी स्व0 इन्द्रजीत (35), राजनाथ पुत्र सन्तलाल (50), सूरज पुत्र स्व इन्द्रजीत (15), अनुज पुत्र स्व इन्द्रजीत (10) व ट्रैक्टर चालक भटवार गांव निवासी बृजेश मिश्रा पुत्र रघुवंश मिश्र गम्भीर रूप से घायल हो गये।

आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से घायलों को उपचार के लिये क्षेत्र के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने सुनीता देवी को मृत घोषित कर दिया।

प्रधान पुत्र ने पुलिस को सूचना दिया। पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मौके पर पहुंचे हल्के के कानूनगो व लेखपाल ने पीड़ित परिवार को शासन द्वारा आर्थिक सहायता दिलवाने का आश्वासन दिया है।

Exit mobile version