Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

OLX पर आधे से भी कम दाम पर पाए OnePlus 8 Pro

OnePlus 8 Pro found at less than half the price on OLX

OnePlus 8 Pro एक प्रीमियम स्मार्टफोन है और इसमें कर्व्ड डिस्प्ले भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन Amazon पर 48999 रुपये में लिस्टेड है। लेकिन इस स्मार्टफोन को आधे से कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है, जो एक अच्छी डील साबित हो सकती है। वनप्लस ने अपने इस स्मार्टफोन को बीते साल लॉन्च किया था और यह एक 5जी स्मार्टफोन है। इस फोन में कर्व्ड डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है,जो इसे एक शानदार लुक प्रदान करता है। इसके बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है और सामने की तरफ पंच होल कटआउट दिया है, जिसमें सेल्फी कैमरा फिट किया गया है।

वनप्लस 8 प्रो में 6.78 इंच का फ्लूइड डिस्प्ले दिया गया है, जो 120hz को सपोर्ट करता है और इसका रेजोल्यूशन 3168 x 1440 पिक्सल है। साथ ही इसकी पिक्सल डेनसिटी 513 पीपीआई है। यह फोन स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। साथ ही कंपनी इसमें 4510 एमएएच की बैटरी देती है।

वनप्लस 8 प्रो के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है, IMX689 सेंसर है और यह 4K वीडियो को रिकॉर्ड कर सकता है। इसमें एक 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया है। साथ ही एक और 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जो 120 डिग्री फील्ड व्यू को कैप्चर कर सकता है। इसके अलावा चौथा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वनप्लस 8 प्रो फोन OLX पर लिस्टेड है और इसकी कीमत 22,999 रुपये है। सेलर की तरफ से इसकी फोटो भी पोस्ट की गई है। सेलर ने डिस्क्रिप्शन में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

Infinix ने लॉन्च की नोट 10 सीरीज, जाने फोन की कीमत और फीचर्स

नोटः ओएलएक्स से किसी भी स्मार्टफोन से लेते समय खरीददार उसे ठीक तरह से चेक कर लें। इसके अलावा बिल आदि को भी देख लें। जरूरत पड़े तो करीबी किसी स्मार्टफोन सर्विस सेंटर पर भी दिखा लें। ओएलएक्स पर कई बार धोखाधड़ी के भी मामले सामने आते हैं।

 

Exit mobile version