Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Oneplus अपने नए फोन के प्री-आर्डर पर दे रहा है शानदार ऑफर, जानिए क्या

Oneplus is offering great offer on pre-order of its new phone, know what

Oneplus is offering great offer on pre-order of its new phone, know what

ग्लोबल स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस (OnePlus) 10 जून को Nord सीरिज के दूसरे स्मार्टफोन वनप्लस Nord CE 5G को भारत में लॉन्च करने जा रही है। इसे लेकर कंपनी ने एक खास ऑफर भी रखा है। कंपनी ने इस फोन के प्री-ऑर्डर (Pre-order) पर करीब 2699 कीमत के गिफ्ट देने की घोषणा की है। लेकिन इसका फायदा सिर्फ उन्हीं कस्टमर्स को होगा जो 11 जून तक इसका प्री-ऑर्डर करेंगे। इसकी ओपन सेल 16 जून से शुरू होने जा रही है। लॉन्च से पहले वनप्लस नॉर्ड CE 5G के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं। एंड्रॉयड सेंट्रल की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर, 64 मेगापिक्सल ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि आने वाले वनप्लस नॉर्ड सीई 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर होगा, जो 8nm फैब्रिकेशन प्रोसेस पर आधारित है।

6.43 इंच का AMOLED पैनल
रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन में 6.43 इंच AMOLED पैनल दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का है। फोन में फुलएचडी+ रेजोलूशन वाली स्क्रीन होगी। इसके अलावा कुछ समय पहले इंटरनेट पर फोन की फोटो भी लीक हुई थी, जिससे इसकी डिजाइन का खुलासा हुआ था। फोन में फुल-स्क्रीन डिस्प्ले और बाएं साइड पर एक पंच-होल नॉच दी जाएगी।

ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप

नॉर्ड CE 5G में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप और किनारे पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि नॉर्ड CE में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा, लेकिन बाकी दो सेंसर के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है। फोन में आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल सेल्फी शूटर कैमरा दिया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक , वनप्लस नॉर्ड CE 5G में वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो की तरह ही डिजाइन दी जाएगी।

कंपनियों ने ग्राहकों को दिया खास मौका अब पुराना LG फोन को करें एक्सचेंज

U1S LED TV को लॉन्च करने के लिए तैयार
मालूम हो कंपनी फोन के अलावा U1S LED TV को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस स्मार्ट टीवी के नए मॉडल तीन साइज – 50 इंच , 55 इंच और 65 इंच में होंगे। इन सभी में Ultra-HD रिजॉल्यूशन होगा। इनके अन्य फीचर्स में HDR10+, HLG और MEMC सपोर्ट के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन हो सकती है। सभी मॉडल में डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W स्पीकर्स दिए जा सकते हैं।

 

Exit mobile version