Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

OnePlus ने लॉन्च किया भारत में दमदार स्मार्ट टीवी, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

OnePlus launches powerful smart TV in India, price will be surprised

OnePlus launches powerful smart TV in India, price will be surprised

सस्ते में अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल OnePlus ने आज भारत में OnePlus TV 40Y1 को लॉन्च कर दिया है। यह वनप्लस का भारत में पेश हुआ छठा वनप्लस टेलीविजन है। जैसा कि नाम से पता चलता है, नया मॉडल OnePlus TV Y सीरीज का हिस्सा है। यह एक बजट स्मार्ट टीवी है जिसकी कीमत बहुत ही पॉकेट फ्रेंडली है। आइए आपको बताते हैं इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स और कीमत: OnePlus TV 40Y1 की कीमत OnePlus TV 40Y1 की कीमत भारत में ₹23,999 ($329) रखी गई है। लेकिन अभी इस टीवी को आप सस्ते में खरीद सकते हैं। वनप्लस इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 26 मई को दोपहर 12 बजे पहली सेल के दौरान ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इस टेलीविज़न को ₹21,999 ($302) में सेल करेगा। इसके साथ ही यह स्मार्ट टीवी वनप्लस ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध होगा।

OnePlus TV 40Y1 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स>> OnePlus TV 40Y1 में 40 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1920 x 1080 है। इसमें DCI-P3 कलर गैमुट और गामा इंजन पिक्चर एनहेंसर 93 फीसद होगी। टीवी में एक प्लास्टिक बिल्ड है। इस स्मार्ट टीवी को या तो टेबल पर रखा जा सकता है या दीवार पर लगाया जा सकता है। हालांकि बॉक्स में सिर्फ टेबल रखने वाले स्टैंड आते हैं। दीवार पर टीवी को लगवाने के लिए आपको वॉल माउंट अलग से खरीदना पड़ेगा। OnePlus TV 40Y1 में 64 बिट प्रोसेसर दिया गया है। टीवी 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है।

OnePlus के इन धुरंधर स्मार्टफोन्स को मिला नया अपडेट, जानने के लिए पढ़े खबर

यह ऑक्सीजनप्ले कंटेंट एग्रीगेशन सर्विस के साथ एंड्रॉयड टीवी 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है। OnePlus TV 40Y1 इनबिल्ट क्रोमकास्ट, एलेक्सा सपोर्ट और गूगल असिस्टेंस के साथ आएगा और इसमें गूगल प्ले स्टोर का एक्सेस मिलेगा। यह टीवी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे प्रीलोडेड ऐप्स के साथ आएगा। इस टीवी में इंटीग्रेडिड कॉन्टेंट कैलेंडर के माध्यम से लेटेस्ट शोज़ और फिल्मों के लिए ऑटोमैटिकल रिमाइंडर भी ऑफर किया जाता है। कनेक्टिविटी और पोर्ट की बात करें तो, टीवी सिंगल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, 2 x एचडीएमआई, 2 x यूएसबी, आरएफ, ऑप्टिकल डिजिटल ऑडियो पोर्ट, 3-इन -1 एवी कम्पोजिट और ईथरनेट के साथ आता है। जबकि ऑडियो के लिए, टीवी में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ दो 20W स्पीकर हैं।

 

Exit mobile version