Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

OnePlus Nord 3 का मार्केट में मचेगा तहलका, मिलेंगे ये सुपर फीचर्स

OnePlus Nord

OnePlus Nord

स्मार्टफोन इंडस्ट्री में वनप्लस (OnePlus) आजकल तहलका मचा रहा है। कंपनी एक के बाद एक अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। कुछ ही दिन पहले भारत में OnePlus 10R 5G के साथ OnePlus Nord CE 2 Lite की एंट्री हुई थी। अब कंपनी अपने नए हैंडसेट OnePlus Nord 3 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। नॉर्ड 3 के लॉन्च की जानकारी टिपस्टर मुकुल शर्मा ने दी। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच वनप्लस इंडिया की वेबसाइट पर इस फोन के मॉनिकर को जरूर देखा गया है। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस फोन को वनप्लस 10R की तरह ही 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च कर सकती है।

OnePlus Nord 3 में  मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट के अनुसार फोन में कंपनी 1080×2412 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे सकती है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 रहने की संभावना है। यह डिस्प्ले सेंटर पंच-होल कटआउट और स्लिम बेजल्स वाला हो सकता है।

वनप्लस नॉर्ड 3 ( OnePlus Nord 3) स्मार्टफोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट मिलने की उम्मीद की जा रही है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है।

मार्केट में धमाका करने आ राह है OnePlus फोन, 17 min में बैटरी फुल

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

वनप्लस ( OnePlus) का यह अपकमिंग फोन 4500mAh की बैटरी से लैस हो सकता है, जो 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS 12 पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C दिया जा सकता। फोन की कीमत 35 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

OnePlus ने लॉन्च किया 20 हजार से भी कम का फोन

Exit mobile version