Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

OnePlus Y1S Pro ने भारत में दी दस्तक, ये स्मार्ट टीवी बदल देगा आपका एक्सपीरियंस

OnePlus Y1S Pro

OnePlus Y1S Pro

OnePlus ने भारतीय बाजार में ऑल न्यू 55 इंच 4K TV से पर्दा उठा दिया है. वैसे तो OnePlus TV Y1S Pro को इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था. तब स्मार्ट टीवी का साइज 43 इंच था. इसके बाद इस स्मार्ट टीवी को 50 इंच साइज में पेश किया गया. हालांकि, अब भारत में यह स्मार्ट टीवी 55 इंच वेरिएंट में भी उपलब्ध होगा.

भारत में OnePlus TV 55 Y1S Pro की कीमत 39,999 रुपए है. लेटेस्ट स्मार्ट टीवी को यूजर्स वनप्लस डॉट इन, अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट के अलावा दूसरे ऑफलाइन चैनल से भी खरीद सकते हैं. 13 दिसंबर 2022 को दोपहर 12 बजे से OnePlus TV 55 Y1S Pro बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा.

OnePlus TV 55 Y1S Pro की 55 इंच 4K LED स्क्रीन HDR10+, HDR10 और HLG फॉर्मेट को सपोर्ट करती है. OnePlus का नया टीवी गैमा इंजन और MEMC टेक्नोलॉजी के साथ आता है. लेटेस्ट टीवी स्लिम बेजेल और प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है. OnePlus Y1S Pro Smart TV का कंबाइंड ऑडियो आउटपुट 24W का है.

OnePlus के नए टेलीविजन में ऐप के लिए 2GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. यह टीवी गूगल क्रोमकास्ट के साथ एंड्रायड टीवी 10 की सपोर्ट के साथ आता है. आपको इसमें गूगल असिस्टेंट और एलेक्स वॉयस असिस्टेंस जैसे फीचर्स भी मिलते हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, थ्री HDMI 2.1 (1x eARC) पोर्ट, दो USB 2.0 पोर्ट, एक इथरनेट पोर्ट जैसे फीचर्स भी हैं.

लेटेस्ट स्मार्ट टीवी ऑडियो लो लेटेंसी मोड (ALLM) के साथ भी आता है. इससे स्मार्ट टीवी पर यूजर्स का गेमिंग एक्सपीरिएंस बेहतर होता है. सबसे बड़ी खूबी यह है कि ये स्मार्ट टीवी बेरोकटोक व्यूइंग एक्सपीरिएंस के लिए वनप्लस की दूसरी डिवाइस के साथ कनेक्ट हो सकता है. इसमें वनप्लस कनेक्ट 2.0, OxygenPlay 2.0 के साथ-साथ 230+ लाइव चैनल देख सकते हैं.

Exit mobile version