Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Hyundai की प्रीमियम हैचबैक कार की ऑनलाइन बुकिंग शुरू, होगी 5 नवंबर को लॉन्च

व्यापार डेस्क.  इस धनतेरस या दिवाली के मौके पर अगर आप अपने घर वालों को एक शानदार कार का तोहफा देना चाहते है तो ये आपके लिए एक बेहतरीन मौका है. कार निर्माता कंपनी Hyundai Motor India फेस्टिव सीजन में धनतेरस से पहले लॉन्च करने वाली है Hyundai की  प्रीमियम हैचबैक कार. कम्पनी ने कोरोना काल के चलते अपनी नई प्रीमियम हैचबैक गाड़ी की ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू कर दी है.

राज्यसभा चुनाव : अखिलेश यादव के मास्टरस्ट्रोक ने बिगाड़ा BSP का सियासी खेल

ये कार होगी 5 नवंबर को लॉन्च
कंपनी अपनी ऑल न्यू i20 (All New i20) को 5 नवंबर को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने बुधवार को इस गाड़ी की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. इसके लिए ग्राहकों को 21 हजार रुपये बुकिंग राशि के तौर पर जमा करने होंगे. बुकिंग के लिए आपको कंपनी के किसी शो-रूम पर जाने की जरूरत नहीं है. इसके लिए आप ऑनलाइन ही clicktobuy.hyundai.co.in पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं. कोरोना काल में कंपनी ने सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से इसकी ऑनलाइन बुकिंग कराने को अहमियत दी है.

i20 एक सुपर परफॉर्मर ब्रांड
कंपनी के एमडी और सीईओ एसएस किम के मुताबिक i20 Hyundai के लिए एक सुपर परफॉर्मर ब्रांड रहा है, जो एक दशक से ज्‍यादा समय से आधुनिक भारतीय ग्राहकों को सर्विस दे रहा है. उन्होंने कहा कि All new i20 प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में अपने शानदार स्टाइल, रोमांचकारी प्रदर्शन और बेजोड़ नई तकनीकों के साथ बेंचमार्क को फिर से स्थापित करने के लिए तैयार है.

ये हैं इस गाड़ी के स्पेसिफिकेशन
यह कार पेट्रोल, डीजल और टर्बो पेट्रोल BS-VI इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध होगी, जिसमें फर्स्‍ट-इन-सेगमेंट इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन (IMT), इंटेलिजेंट वेरिएबल ट्रांसमिशन (IVT), 7-स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन (DCT) और मैनुअल वैरिएंट शामिल है.

वर्तमान में कंपनी Santro, Grand i10, Grand i 10 Nios, Elite i20, Aura, Venue, New Verna, All new creta, Elantra, न्यू 2020 टस्कन और Kona electric के 11 कार मॉडल पेश करती है.

Exit mobile version