Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक करोड़ से अधिक की अफीम जब्त, तीन मादक तस्कर गिरफ्तार

Hashish

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले तीन तस्करों को कटरा क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से करीब एक करोड़ दस लाख रुपये कीमत की अफीम बरामद हुई है।

क्षेत्राधिकारी तिलहर, परमानन्द पांडेय ने गुरुवार को बताया कि थाना कटरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भमौरी मोड़ के पास से मोटरसाइकिल व स्कूटी सवार तीन अन्तर्जनपदीय मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को तस्कर के कब्जे से भारी मात्रा में अफीम बरामद हुई है।

पकड़े गए तस्कर जनपद पीलीभीत के थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला फीलखाना निवासी मोहम्मद शानू उर्फ शाहनूर जनपद बदायूं के थाना बिनावर क्षेत्र निवासी तोताराम व धर्मेंद्र गुप्ता है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि बरामद अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब एक करोड़ दस लाख रुपये है।

शाहरुख के सपोर्ट में आए संजय कपूर, शेयर की आर्यन की तस्वीर

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि तस्कर जनपद बदायूं निवासी पप्पू उर्फ परमानन्द से अफीम खरीदकर आस-पास के जिलों में सप्लाई करते हैं। पप्पू पिछले 10 वर्षों से अफीम व स्मैक के अवैध कारोबार में संलिप्त है।उन्होंने बताया कि तस्करों से की गई पूछताछ के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version