Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Oppo लाया 33 W की फास्ट चार्जिंग वाला दमदार 5G फोन

नई दिल्ली। ओप्पो (Oppo) ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए नए हैंडसेट Oppo Reno7 Lite 5G को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन मध्य और पूर्वी यूरोप में लॉन्च किया गया है। यह फोन भारत में लॉन्च किए गए Oppo F21 Pro 5G और एशिया के कुछ देशों में लॉन्च हुए Oppo Reno7 Z 5G का रीब्रैंडेड वर्जन है। रेनो 7 लाइट 5G कॉस्मिक ब्लैक और रेनबो स्पेक्ट्रम कलर ऑप्शन में आता है। फोन की कीमत के बारे में अभी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। ओप्पो का यह लेटेस्ट फोन 13जीबी रैम, 64MP कैमरा और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर से लैस है। आइए जानते हैं डीटेल।

ओप्पो रेनो7 लाइट 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी टॉप-लेफ्ट पंच-होल डिजाइन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। ओप्पो ने इस फोन को 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है। फोन में 5जीबी एक्सटेंडेड रैम का फीचर भी मिलता है और इसकी बदौलत जरूरत पड़ने पर फोन की रैम 8जीबी से बढ़कर 13जीबी हो जाती है।

रोहित शर्मा ने IPL में 500 चौके और 10 हजार रनों के आंकड़े को छुआ

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड ColorOS पर काम करता है।

Exit mobile version