Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Oppo लेकर आया अपना नया 5G फोन, 20,000 से है कम कीमत

Oppo brought its new 5G phone, is priced less than 20,000

Oppo brought its new 5G phone, is priced less than 20,000

ओप्पो भारत में नया 5G स्मार्टफोन Oppo A74 5G लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। इसे 20 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इसकी कीमत का खुलासा भी पहले ही कर चुकी है। कंपनी की मानें तो यह 20 हजार से सस्ता फोन होगा। जिसका सीधा मतलब है कि यह कंपनी का सबसे सस्ता 5जी फोन होगा। बता दें कि फिलहाल Realme Narzo 30 Pro देश का सबसे सस्ता 5जी फोन है, जिसकी कीमत 16,999 रुपये है।

हो जाइए तैयार फेसबुक ला रहा है डेटिंग एप, जानें क्या करना होगा?

Oppo A74 5G स्मार्टफोन इसी महीने की शुरुआत में थाईलैंड में लॉन्च हो चुका है। यही वजह है कि फोन के स्पेसिफिकेशंस का पहले ही अंदाजा हो गया है। फोन में पंच-होल डिस्प्ले, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। यह दो कलर ऑप्शन- फ्लुइड ब्लैक और स्पेस सिल्वर में आता है। इसमें 6.5 इंच का फुलएचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है।

दमदार फीचर्स के साथ इस कीमत में पाए 40 इंच की Smart TV

48MP का क्वाड रियर कैमरा

इसमें फोटोग्राफी के लिए चार रियर कैमरा मिलते है। रियर कैमरा में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक 2-मेगापिक्सल का सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और चौथा 8-मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरा ऐप में नाइट मोड, प्रो मोड, पैनोरमा, पोर्ट्रेट मोड, टाइम-लैप्स, स्लो-मोशन मोड, टेक्स्ट स्कैन मोड और गूगल लेंस दिए गए हैं। 

फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ Qualcomm Snapdragon 480 प्रोसेसर दिया जाता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। यह फिंगरप्रिंट लॉक और फेस अनलॉक सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ और NFC दिया जाएगा।

 

 

Exit mobile version