Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Oppo जल्द लॉन्च करने वाला है अपना नया स्मार्टफोन, देखिए इसकी खासियत

Oppo is going to launch its new smartphone soon, see its specialty

Oppo is going to launch its new smartphone soon, see its specialty

ओप्पो ने हाल में चीन में अपने नए स्मार्टफोन Oppo K9 5G को लॉन्च किया था। यह फोन स्नैपड्रैगन 768G प्रोसेसर के साथ आता है। चीन के एक टिप्स्टर की मानें तो कंपनी आजकल एक स्नैपड्रैगन 768G प्रोसेसर वाले एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन के मॉनिकर के बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है, लेकिन लीक्स्टर ने इसके सारे स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है।  मिलेगा 120Hz का AMOLED डिस्प्लेटिप्स्टर के अनुसार ओप्पो के इस फोन में 6.43 इंच का AMOLED E1 Pro डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में कंपनी LPDDR4x रैम के साथ स्नैपड्रैगन 768G चिपसेट ऑफर कर सकती है।

64 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमराफोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग और 4500mAh बैटरीफोन को पावर देने के लिए इसमें कंपनी 4500mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है, जो 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में आपको सिंगल स्पीकर, डॉल्बी पैनारोमिक साउंड जैसे फीचर भी मिल सकते हैं।

भारत में लॉन्च हुआ लेनोवो का नया फोल्डेबल लैपटॉप, जानिए कीमत

28 हजार रुपये के आसपास हो सकती है कीमत टिप्स्टर ने यह भी बताया कि फोन का वजन 174 ग्राम और थिकनेस 7.9mm है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। इसकी कीमत 2499 युआन (करीब 28,600 रुपये) के आसपास हो सकती है।

 

Exit mobile version