Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

iPhone 13 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 50 हजार रुपये से भी कम में खरीदने का मौका

iphone 13

Flipkart की एक सेल में Apple iPhone 13 को 50,000 रुपये से कम में लिस्ट किया गया था। इससे काफी कम कीमत पर लोग iPhone 13 को खरीद रहे थे। लेकिन, ज्यादातर लोगों के हाथ ये डील नहीं लगी। अब फिर से एक बार iPhone 13 को बंपर छूट के साथ लिस्ट किया गया है।

Apple iPhone 13 को 50 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। इसके लिए आपको एक्सचेंज ऑफर और बैंक डील्स का फायदा लेना होगा। इस डील का फायदा आप ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर ले सकते हैं।

ये है डील

iPhone 13 को अभी फिलहाल 66,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। ये इसके ओरिजिनल प्राइस से 10 हजार रुपये कम है। लेकिन, अगर आप ऑफर अप्लाई करते हैं तो इसको 50 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

Flipkart पर कंपनी 18,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। अगर आपके पास पुराना आईफोन जैसे iPhone 11 या iPhone 12 है तो आपको उसकी अच्छी कीमत मिल जाएगी। आईफोन 11 के लिए आपको लगभग 16 हजार रुपये की एक्सचेंज वैल्यू मिल जाएगी।

हालांकि, एक्सचेंज वैल्यू फोन की कंडीशन पर भी डिपेंड करती है। आप दूसरे फोन को भी एक्सचेंज कर सकते हैं। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेते हैं तो आईफोन 13 को 50 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर को एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इससे फोन की कीमत और भी कम हो जाती है। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड को भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इससे काफी कम कीमत पर आईफोन 13 को खरीदा जा सकता है।

Exit mobile version