Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Redmi Note 11T को Free में पाने का मौका, इस तारीख तक वैलिड है ऑफर

स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी (Xiaomi) 30 नवंबर को भारत में Redmi Note 11T लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लेकिन इससे पहले आपके पास इसे मुफ्त में जीतने का मौका है। स्मार्टफोन को चीन में पिछले महीने के अंत में Redmi Note 11 के रूप में पेश किया गया था,.

लेकिन भारत में ये फोन एक अलग नाम से आएगा। Xiaomi ने पहले से ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फोन का प्रचार करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी एक अभियान भी चला रही है जिसके माध्यम से Xiaomi के फैन्स को Redmi Note 11T को मुफ्त में प्राप्त करने का मौका मिलता है।

Xiaomi ने Redmi Note 11T को बेचने के लिए Amazon India के साथ पार्टनरशिप की है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ग्राहकों को Redmi Note 11T 5G जीतने के लिए एक प्रतियोगिता भी चला रही है। इस क्विज में अपकमिंग प्रोडक्ट से संबंधित प्रश्न शामिल हैं।

इन सवालों में शामिल हैं – भारत में पहला Redmi Note कब लॉन्च हुआ, Xiaomi India का पहला एम्प्लोई कौन था आदि। इन सवालों का सही जवाब देने वालों में से एक विजेता को कंपनी द्वारा चुना जाएगा। कहने की जरूरत नहीं है कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है।

इस तरह जीत सकते हैं फ्री में Redmi Note 11T

ये क्विज 15 नवंबर से 15 दिसंबर के बीच तक चलेगी। इसलिए, जो कोई भी Redmi Note 11T को खरीदना चाहता, उसके पास इन सवालों के जवाब देने के लिए पर्याप्त समय होगा। Redmi Note 11T को जीतने का यही एकमात्र तरीका नहीं है।

शाओमी के प्रमुख मनु कुमार जैन ने गुरुवार को फोन का एक टीजर ट्वीट किया। वीडियो टीज़र में स्पष्ट रूप से 11 साउंड्स हैं। जैन ने Xiaomi के प्रशंसकों से इन 11 साउंड्स की पहचान करने का आग्रह किया है और जो लोग ऐसा करते हैं, उनके पास फिर से Redmi Note 11T को मुफ्त में जीतने का मौका होगा।

Redmi Note 11T की खासियतें

चूंकि Redmi Note 11T पहले ही चीन में एक अलग नाम से लॉन्च हो चुका है, इसलिए इसके स्पेसिफिकेशन हमे पता हैं। फोन 6.6 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आना चाहिए। इसे मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC पैक करना चाहिए।

कैमरा सिस्टम में एक अतिरिक्त सेकेंडरी सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा शामिल होने की संभावना है। आपको 16-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिलना चाहिए। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी होने की संभावना है और बॉक्स के अंदर 33W फास्ट चार्जर के साथ आना चाहिए।

Exit mobile version