Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ आएगा Oppo का नया फोन, इस दिन होगा लॉन्च

Oppo आजकल अपनी A सीरीज के नए स्मार्टफोन Oppo A55 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को कंपनी पिछले हफ्ते अमेजन इंडिया पर टीज भी कर चुकी है। अब कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट को अपडेट किया है, जिसमें इसके कुछ खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को कन्फर्म कर दिया गया है।

दो कलर ऑप्शन में आएगा फोन

माइक्रोसाइट के अनुसार इस फोन में कंपनी eye comfort feature के साथ 6.51 इंच का पंच-होल डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। बायोमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। कंपनी इस फोन को दो कलर ऑप्शन- रेनबो ब्लू और स्टारी ब्लैक में लॉन्च करने वाली है।

उर्फी जावेद ने लहंगा-चोली में शेयर किया वीडियो, ट्रोल्स बोले- बेशर्म क्या पहन लिया?

50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

ओप्पो का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन IPX4 रेटिंग के साथ आएगा। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा।

हाल में लॉन्च हुए ओप्पो के ये स्मार्टफोन

कंपनी ने बीते दिनों मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन ओप्पो F19s और रेनो 6 प्रो 5G के दिवाली एडिशन को लॉन्च किया है। ओप्पो F19s की कीमत 19,990 रुपये है। वहीं, रेनो 6 प्रो 5G दिवाली एडिशन की कीमत 41,990 रुपये है। यह फोन 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन की सेल 6 अक्टूबर से शुरू होगी। वहीं, ओप्पो F19s को आप फ्लिपकार्ट और ओप्पो इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Exit mobile version