Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आ रहा है Oppo का स्मार्टफोन, कम कीमत ऐसे फीचर्स की रह जाएंगे दंग

स्मार्टफोन ब्रांड Oppo 1 अक्टूबर को एक बढ़िया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी अपनी ए-सीरीज के तहत एक नया हैंडसेट लॉन्च करेगी। ऑनलाइन कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने अपकमिंग डिवाइस की माइक्रोसाइट बनाई है।

हालांकि इस स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन यह फोन ‘स्लीकनेस और स्मार्टनेस का एक बैलेंस’ है। अफवाहों के मुताबिक हैंडसेट Oppo A55 हो सकता है।

स्मार्टफोन पिछले साल आए Oppo डिवाइस की जगह लेगा। अमेज़न लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन ई-टेलर की साइट पर उपलब्ध होगा।

Oppo A55 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Oppo A55 के डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आने की अफवाह है। इस फोन में 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन फ्रंट में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा, जिसमें सेल्फी कैमरा होगा।

हैंडसेट में एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.51 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। Oppo A55 Helio P35 चिपसेट के साथ आ सकता है। इसमें 4GB रैम और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज हो सकता है।

डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होगी। यह 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है। इस बीच, कंपनी ने 27 सितंबर को भारत में Oppo F19s लॉन्च करने की घोषणा की है।

इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानिए कैसे उठाए ऑफर का फायदा

ये अपकमिंग स्मार्टफोन को 5,000mAh की बैटरी पैक करने के लिए टीज़ किया गया है। यह 33वॉट फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ आएगा। Oppo F19s को 5000mAh बैटरी क्षमता वाला सबसे पतला फोन माना जाता है। इसे दो कलर ऑप्शन- ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग गोल्ड में पेश किया जाएगा।

Exit mobile version