Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विपक्ष के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं है जिससे वोटरों को लुभाया जा सके : मानवेन्द्र सिंह

शाहजहांपुर। 136 ददरौल विधानसभा का चुनाव इस बार बेहद अहम हो गया है। यहां से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर विधायक मानवेंद्र सिंह पर शीर्ष नेतृत्व ने एक बार फिर भरोसा जताया है। ददरौल विधानसभा क्षेत्र में तूफानी दौरा कर रहे मानवेंद्र सिंह को लगातार भारी जनसमर्थन मिल रहा है अगर छुट्टा गायों के मुद्दे को छोड़ दिया जाए तो ऐसा कोई मुद्दा विपक्ष के पास नहीं है जिससे वोटरों को लुभाया जा सके।
वहीं केंद्र और उत्तर प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित आम जनमानस में जो विश्वास देखने को मिल रहा है उसके संकेत 14 फरवरी को तय होंगे। ददरौल विधानसभा क्षेत्र में सभी वर्ग जाति धर्म के लोगों का झुकाव भाजपा की ओर देखने को मिल रहा है, मानवेंद्र सिंह के पक्ष में चुनावी माहौल को मोड़ने में अहम भूमिका निभा रहे प्राविधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद लगातार ददरौल विधानसभा क्षेत्र में सभाएं और मीटिंग है कर रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी भी गांव-गांव घर-घर जाकर लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं।
भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के प्रति ददरौल क्षेत्र की जनता आश्वस्त दिखाई पड़ रही है, और हो भी क्यों ना भाजपा प्रत्याशी उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जब बताते हैं तो प्रत्येक परिवार से कोई न कोई लाभार्थी जरूर मिलता है जिसका सीधा लाभ भाजपा प्रत्याशी को मिलना तय माना जा रहा है।
हालांकि ददरौल क्षेत्र की जनता इस बार जातिवाद और अवसरवादी राजनीति से ऊपर उठकर विकासवाद की राजनीति पर वोट करने वाली है ऐसा बाबा भाजपा प्रत्याशी कर रहे हैं उनका कहना है कि पिछली बार की जीत से बड़ी जीत इस बार ददरौल क्षेत्र की जनता की होगी और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत की सरकार बनने वाली है जिसका सीधा लाभ ददरौल क्षेत्र की जनता को मिलेगा बचे हुए विकास कार्य प्राथमिकता के तौर पर करवाए जाएंगे सबसे पहला काम छुट्टा जानवरों से निजात दिलाना होगा उनका कहना है कि ददरौल विधानसभा क्षेत्र की जनता हमारे परिवार की तरह हैं और परिवार में अगर कोई नाराजगी यह शिकवा शिकायत होती है तो उसे बैठकर दूर कर लिया जाता है ठीक उसी प्रकार ददरौल क्षेत्र की जनता हमें भरपूर प्यार और स्नेह दे रही है आने वाली 14 फरवरी को ददरौल क्षेत्र की जनता विरोधियों को उनकी नफरत की राजनीति के साथ-साथ गुंडाराज व माफिया राज को मुंहतोड़ जवाब देगी।
मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखाने वाले इसके पूर्व में भी बड़े-बड़े वायदे करते थे लेकिन क्या किया ददरौल क्षेत्र में अपहरण उद्योग को बढ़ावा भ्रष्टाचार गुंडागर्दी चरम पर रही जो कि अब कहीं दूर दूर तक देखने को नहीं मिलती हैं जनता समझ चुकी है कि हमारा भला कहां है और कौन हमारे भले के लिए काम कर रहा है इसलिए ददरौल क्षेत्र की जनता योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहती हैं उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार बनेगी और ददरौल क्षेत्र की जनता के लिए विकास के द्वार खुलेंगे।
Exit mobile version