एग्जिट पोल से उत्साह में विपक्ष, 10 दिसंबर को दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन

नई दिल्ली।  विधानसभा चुनाव 5 राज्यों के परिणाम आने से ठीक एक दिन पहले विपक्षी दल एकजुटता दिखाने के लिए दिल्ली में शक्तिप्रदर्शन करने जा रहे हैं। एग्जिट पोल सर्वे में बीजेपी को लगे झटके और कांग्रेसकी वापसी को देखते हुए विपक्ष में उत्साह का माहौल है।

ये भी पढ़ें :-पश्चिम बंगाल: रथयात्रा रोके जाने से खफा शाह आज करेंगे बंगाल का दौरा 

जानकारी के मुताबिक तीन राज्यों में कांग्रेस की वापसी केअनुमान से विपक्ष में खासा उत्साह है। इसके साथ ही भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों कोएकजुट करने की कवायद भी तेज हो गयी है। बतादें कि 11 दिसंबर से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होने जा रहा है। इस सत्र के शुरूहोने से पहले कांग्रेस विपक्षी दलों के नेताओं के साथ मिलकर 10 दिसंबर को अपनेमेगा शो से ठीक पहले एक अहम बैठक करने वाली है।

ये भी पढ़ें :-बेखौफ बदमाशों ने होटल के अंदर घुसकर रिसेप्शनिस्ट को मारी गोली 

बताया जा रहा है कि तृणमूलकांग्रेस प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और डीएमके प्रमुख एमकेस्टालिन भी इस समय दिल्ली में रहेंगे और इस अहम बैठक में शामिल हो सकते हैं।जानकारीके मुताबिक राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना राज्यों में मतदानसम्पन्न हो चुके।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस के जगदीश शर्मा के घर प्रवर्तन निदेशालय का छापा, पूछताछ जारी 

जिनके नतीजे 11 दिसंबर को सामने आएंगे। नतीजों से ठीक पहलेएग्जिटपोल के मुताबिक तीन राज्यों में कांग्रेस की वापसी होती नजर आ रही है। जिसकोलेकर कांग्रेस पार्टी में उत्साह है। लोकसभा चुनावों से पहले सत्ता का सेमीफाइनलमाने जा रहे पांच राज्यों के चुनावी नतीजे 2019 की दिशा तय करेंगे।

Loading...
loading...

You may also like

पीएम को लेकर मुलायम की शुभकामना का आखिर क्या है मतलब?

शीतला सिंह सपा के संरक्षक पद पर आसीन