चंद्रबाबू नायडू के मंच पर दिखा पीएम मोदी के खिलाफ विवादित पोस्टर

- in Main Slider, राजनीति, राष्ट्रीय

नई दिल्ली। दिल्ली के आंध्र प्रदेश भवन में आज मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा देने और अन्य वादों को पूरा न करने की वजह से केंद्र सरकार के खिलाफ एक दिन की भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं।उनके इस धरने को विपक्षी दलों का भी साथ मिल रहा है। इसी बीच नायडू के धरनास्थल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक विवादित पोस्टर दिखाई दिया है।

ये भी पढ़ें :-दिल्ली में धरने पर बैठे चंद्रबाबू नायडू, समर्थन करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष 

आपको बता दें धरना स्थल पर चिपके एक पोस्टर में पीएम के खिलाफ लिखा है- ‘जिसके हाथ में चाय का जूठा कप देना था, उसके हाथ में जनता ने देश दे दिया।’ इस पोस्टर पर विवाद होना तो तय है। लेकिन उससे पहले पार्टी के सांसद जयदेव गल्ला ने इससे पल्ला झाड़ लिया है। उनका कहना है कि हम इसका समर्थन नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें :-राफेल मामले में कांग्रेस का CAG पर निशाना, आज संसद में घमासान के आसार 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है इस पोस्टर पर पलटवार करते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि आंध्र भवन में जहां पर चंद्रबाबू नायडू धरना दे रहे हैं, वहां पर पोस्टर लगे हैं कि ‘जिसके हाथ में चाय का जूठा कप देना था, उसके हाथ में जनता ने देश दे दिया’। मालवीय ने लिखा कि विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बैकग्राउंड को लेकर हमेशा निशाना साधती हैं। उन्होंने लिखा कि क्या पिछड़ी जाति का होना या गरीब होना अभिशाप है?

Loading...
loading...

You may also like

आज का राशि फल

मेष:- कोई हितैषी बिगड़े हुए संबंधों में सुधार