राम मंदिर बनने का रास्ता होगा अध्यादेश से साफ : उद्धव ठाकरे

राम मंदिरराम मंदिर
Loading...

नई दिल्ली। लोकसभा में ठीक सत्र शुरु होने से पहले सहयोगी दल शिवसेना ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर मोदी सरकार की घेराबंदी की तैयारी कर ली है। अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए लोकसभा में मोदी सरकार को अध्यादेश लाने का सहयोगी पार्टी शिवसेना ने सुझाव दिया है।

अमित शाह के ट्वीट पर भड़का पाकिस्तान, कहा – मैच से न करें एयर स्ट्राइक की तुलना 

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में पीएम मोदी से अपील

पार्टी ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में एक बार फिर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण जल्द से जल्द कराने की मोदी सरकार से मांग की है। सामना में लिखा है कि लोकसभा में एनडीए फिर एक बार बहुमत से सरकार में है। इस अवसर का फायदा उठाना चाहिए। सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए लिखा है कि करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को समझते हुए राम मंदिर के निर्माण को लेकर अपनी प्रतिबद्धता जाहिर करनी चाहिए।

भगवान राम कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं

पत्र में अभी हाल ही में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे को किसी राजनीतिक एजेंडा से न जोड़ते हुए उनकी यात्रा को भगवान राम के प्रति उनकी आस्था को बताया है। आगे लिखा है कि पहले 2014 का बहुमत फिर से 2019 का बहुमत राम मंदिर के लिए मिला है। अयोध्या मसला सुलझाने के दोनों रास्ते बातचीत और उच्चतम न्यायालय के माध्यम से आगे बढ़ने में देरी का आशंका जाहिर करते हुए लिखा है कि सरकार को अध्यादेश लाना चाहिए। शिवसेना उनके साथ हमेशा खड़ी रहेगी।

GST काउंसिल की बैठक में ये चीजें हो सकती हैं सस्ती, देखें सूची 

शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने अयोध्या दौरा करके नारा दिया कि ‘मोदी है तो मुमकिन है’

इससे पहले शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने अयोध्या दौरा करके नारा दिया कि ‘मोदी है तो मुमकिन है’। ठाकरे ने कहा कि उनको उम्मीद है कि मोदी-योगी के नेतृत्व में अयोध्या में जल्द ही भव्य मंदिर बनेगा। उनके अयोध्या यात्रा के दौरान पार्टी के 18 सांसद भी थे। हालांकि पिछले साल नवंबर में भी उद्धव ने अयोध्या का यात्रा किया था। लेकिन उस समय भाजपा और शिवसेना का रिश्ता सही नहीं था।

Loading...
loading...

You may also like

सीएम एच.डी कुमारस्वामी ने गवर्नर वजूभाई वाला से मिलने का वक्त मांगा, उन्हें सौंप सकते अपना इस्तीफा

Loading... 🔊 Listen This News सूत्रों के मुताबिक