Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निवर्तमान प्रधान ने बाटी  मौत की शराब, दो की मौत, दो की हालत गंभीर

Poisonous Liquor

poisonous liquor

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की सरगर्मियों के बीच मिलावटी शराब का धंधा खूब फल-फूल रहा है। ऐसे में जहरीली शराब पीकर लोगों की मौत का भी सिलसिला जारी है।

गुरुवार को अयोध्या जिले में दो लोगों की शराब पीने से मौत हो गई। जबकि दो लोग बीमार हैं, जिनका इलाज जारी है। आरोप है कि निवर्तमान प्रधान ने गांव में होली पर शराब और मछली अपने वोटरों को बांटी थी। जिसके पीने के बाद परिवारों पर कहर बरपा है।

अयोध्या जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव के मजरे डफ्फरपुर में होली के दिन निवर्तमान प्रधान ने शराब और मछली बांटी थी। इसके सेवन के बाद चार लोगों की हालत बिगड़ी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

आग लगने से फसल जलकर राख़, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया पुलिस पर हमला

SI राजेश तिवारी ने बताया कि बुधवार को वीरेंद्र वर्मा की मौत हुई थी, उसे पीलिया था। जबकि धर्मेंद्र वर्मा की मौत आज हुई है। दो युवक राजेश व लाल बहादुर गंभीर रूप से बीमार हो गए है।

घटना की सूचना पाकर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे व उप जिलाधिकारी ज्योति सिंह मौके पर पहुंचीं। SSP ने कहा दोषियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

लखनऊ: कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर बड़ी कार्रवाई, फन मॉल सील

अवैध शराब से जुड़े चेन की पड़ताल भी की जा रही है। दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक का अयोध्या जिला अस्पताल में तो दूसरे का अंबेडकरनगर जिले में इलाज चल रहा है।

Exit mobile version