Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आर्किटेक्ट का मिला शव, चौकी प्रभारी निलंबित

Suspended

suspended

आजमगढ़। जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को एक आर्किटेक्ट का शव मिलने से आक्रोशित परिजनो ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया हुये जिसके बाद एक चौकी प्रभारी को निलंबित (Suspended) कर दिया गया।

प्रभारी पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र लाल के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अजमतगढ़ निवासी फिरोज अहमद42 वर्ष का किसी युवती से प्रेम प्रपंच चल रहा था। इस मामले में युवती ने एक दिन पूर्व अजमतगढ़ चौकी पर दुष्कर्म की तहरीर दी थी। तहरीर में आरोप है कि अजमतगढ़ पुलिस चौकी के प्रभारी इस मामले में अवैध धन की उगाही कर रहे थे। इसके लिए उन्होने फिरोज अहमद के घर पर पहुंचकर रूपये की मांग करने के साथ ही गाली गलौच किया। इसके बाद आज फिरोज का शव उसके ही घर से 100 मीटर दूर स्थित एक मंदिर के पास से बरामद हुआ है जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये।

ग्रामीणों ने पुलिस चौकी को घेर लिया और लाटघाट पुलिस चौकी प्रभारी पर हत्या का आरोप लगाया । सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्रभारी एसपी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि परिजनो की तहरीर पर विधिक कार्रवाई की जा रही है । इस मामले में प्रभारी पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र लाल ने प्रथम दृष्टया मौके की जांच और नागरिकों की मांग के बाद अजमतगढ़ चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

Exit mobile version