Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गुलाम नबी आजाद पर ओवैसी का हमला, कहा- आत्मसम्मान है तो छोड़ दे पार्टी

AIMIM

Asaduddin Owaisi

हैदराबाद। कांग्रेस पार्टी में नेतृत्व के मुद्दे पर चल रहे आंतरिक घमासान को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन ( AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी बयान दिया है। एआईएमआईएम की ऑनलाइन रैली को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद ने राज्यसभा में विपक्ष के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद को कांग्रेस छोड़ने के लिए कहा है।

UAE में कोरोना संक्रमितों की संख्या 70 हजार के करीब, 60 हजार से अधिक रोगमुक्त

ओवैसी ने आजाद के लिए कहा कि यदि आपमें आत्मसम्मान है तो आप तत्काल पार्टी छोड़ दें। वे जलसा शहादत-ए-इमाम हुसैन के मौके पर आयोजित ऑनलाइन रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आजाद ने एआईएमआईएम को भारतीय जनता पार्टी की बी टीम कहा था। आज उनकी पार्टी के लोग खुद उन्हें ही भाजपा की कठपुतली बता रहे हैं।

कबीर मठ हत्याकांड : धीरेंद्र दास का हत्यारा जितेंद्र मुठभेड़ में गिरफ्तार

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक के दौरान कांग्रेस की एक वरिष्ठ महिला नेता ने आजाद से पूछा कि जब जम्मू कश्मीर के सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को मोदी सरकार ने नजरबंद कर दिया था, आपको क्यों नहीं टच किया गया? कथित रूप से कहा गया कि यह कांग्रेस पार्टी है, जिसने आजाद को बड़ा नेता बनाया। ओवैसी ने आजाद को कांग्रेस से किनारा कर लेने की सलाह दी।

Exit mobile version