Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लक्जरी गाड़ी सहित मालिक गायब, हत्या की आशंका

missing

missing

कुशीनगर। जिले के कसया थाना क्षेत्र के मल्लूडीह निवासी एक लक्जरी गाड़ी को मालिक सहित अगवा (Missing) कर लिया गया। पुलिस की शुरुआती जांच में गाड़ी मालिक की हत्या कर शव नदी में फेंक देने व गाड़ी गायब कर देने की बात उभरकर सामने आई । पुलिस ने सन्देह में एक महिला सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जिनकी निशानदेही पर गाड़ी बरामद कर ली गई। पुलिस शव की तलाश कर रही है।

बीते शनिवार को बोलेरो स्वामी साकिम अंसारी के पास किसी ने रिजर्व जाने की बात कह कर शाम पांच बजे फाजिलनगर बुलाया। रात 10 बजे तक वह नहीं लौटे तो पत्नी सकीना ने फोन किया। उधर से बताया गया कि मैं दुदहीं में हूं। सुबह आऊंगा। रविवार को शाम तक स्वजनों ने इंतजार किया लेकिन साकिम घर नहीं लौटे। उनका मोबाइल भी स्विच आफ हो गया। अनहोनी की आशंका जताते हुए पत्नी ने थाने पहुंच कर घटना की सूचना दी।

प्रभारी निरीक्षक डा. आशुतोष कुमार तिवारी तुरंत जांच पड़ताल में जुट गए। आठ माह पूर्व अंसारी की एक दूसरी बोलेरो गाड़ी दरवाजे से चोरी हुई थी। घर के बच्चों ने उसका फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर गायब होने की बात लिखी। किसी परिचित ने दूसरे दिन फोन कर सूचित किया कि बरवा राजापाकड़ में एक व्यक्ति के दरवाजे पर गाड़ी खड़ी है। पुलिस परिजनों को लेकर मौके पर पहुंची और पहचान कराकर बोलेरो बरामद कर लिया। मामले में एक शातिर बदमाश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ और वह जेल भेजा गया। वह बदमाश इस बीच जमानत पर छूट कर घर आया है। मामले के छानबीन में जुटी मुकामी पुलिस के साथ जिले की सर्विलांस और स्वाट टीम ने संयुक्त प्रयास कर घटना में शामिल दो संदिग्ध बदमाशों के साथ उनकी एक मासूका को भी हिरासत में लिया है।

सूत्रों की मानें तो गायब बोलेरो भी पुलिस ने बरामद कर ली है। हालांकि उसका हुलिया बदल दिया गया है। बुधवार को सुबह ही पुलिस अंसारी के स्वजनों को थाने लाई और शाम तक उनसे जानकारी इकट्ठा करती रही। प्रभारी निरीक्षक डा. तिवारी ने बताया कि मामले के तह तक पुलिस पहुंच गई है। एक दो दिन के अंदर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Exit mobile version