Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पी चिदंबरम ने मोदी पर साधा निशाना,7 साल पुराने ट्वीट को रिट्वीट किया

p chitambaram

पी चिदंबरम ने मोदी पर साधा निशाना,7 साल पुराने ट्वीट को रिट्वीट किया

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात साल पुराने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए तंज कसा है। चिदंबरम ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं भी यही बात कहना चाहता हूं माननीय प्रधानमंत्री जी।” साल 2013 में पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री बनने से अपने ट्वीट में लिखा था, “भारत की अर्थव्यवस्था मुश्किल में है। युवा को नौकरी चाहिए। अर्थव्यवस्था ठीक करने में ज्यादा समय दें, न कि राजनीति करें। चिदंबरम जी, प्लीज नौकरी देने में फोकस करिए।”

बेरोजगारी और गिरती जीडीपी जैसे मुद्दों पर कांग्रेस पार्टी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। आज ही कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेलवाला ने भी कई ट्वीट करते हुए मोदी सरकार को घेरा। सुरजेवाला ने कहा, “आम आदमी शायद GDP का वित्तीय प्रभाव तो  नही जानता, पर यह जरूर समझता है कि मजदूरों के मुंह का निवाला छीनना जुल्म है। लोगों का नंगे पांव चलना और बसों का खाली खड़े रहना पाप है। मंगलयान चलाने वाले देश में एक लड़की का कई सौ किलोमीटर पिता को साइकिल पर ले जाना बेबसी है।”

रेलवे NEET और JEE के अभ्यर्थियों को परीक्षा के लिए 2 से 15 सितम्बर तक चलाएगा विशेष ट्रेनें

सुरजेवाला ने आगे लिखा, आम आदमी यह जरूर समझता है कि सुरक्षा उपकरण मांगने पर डॉक्टरों के ट्विटर अकाउंट डिलीट करा देना तानाशाही है। जब जांच की सबसे ज्यादा जरूरत हो तब ध्यान भटकाने के लिए दिये जलवाना और आतिशबाजी करवाना ज़बरदस्ती है।

Exit mobile version