अमित शाह बोले- भाजपा किसी एक जाति की नहीं, सबकी पार्टी है…

अमित शाहअमित शाह

पाली। राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं। साथ ही वह जातिगत समीकरण को साधने का प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में पाली ओबीसी सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि भाजपा कोई एक जाति और किसी एक समाज की पार्टी नहीं है, बल्कि सबकी पार्टी है। पार्टी पर कभी किसी समाज का ठप्पा नहीं लगा। उन्होंने कहा कि हमारे नेता नरेन्द्र मोदी ने भारत में विकास का मंत्र ‘सबका साथ सबका विकास’ बताया। विकास में सबकी भागीदारी होनी चाहिए।

पढ़ें:- जायसवाल समाज बीजेपी की मुख्य रीढ़ हैं : महेन्द्रनाथ पाण्डेय

अमित शाह का राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला

इस दौरान भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह राहुल से पूछना चाहते हैं कि घुसपैठियों को क्यों नहीं भगाना चाहिए? हमारे जवान पाकिस्तान के घर में घुसकर बदला लेकर आते हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक और असम से राजस्थान तक जहां भी घुसपैठिये हैं। उन्हे चुन-चुन कर बाहर निकालेंगे और कांग्रेस उन्हें रोक नहीं सकती।

शाह ने नेहरू-गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी चार पीढियों ने शासन किया। लेकिन पिछडे वर्ग के लोगों को न्याय नहीं मिला। मोदी सरकार ने पिछडा वर्ग आयोग को संवेंधानिक दर्जा दिलाने के लिये काम किया है। वहीं इस दौरान शाह ने केन्द्र और राज्य सरकारों की योजनायें गिनाना नहीं भूले।

पढ़ें:- किसानों को मिला कांग्रेस का साथ, राज बब्बर बोले- लडूंगा निर्णायक लड़ाई

भाजपा सभी जातियों की पार्टी

इस दौरान शाह ने कहा कि भाजपा माली, गुर्जर, जाट, और अन्य जाति, अगडे, पिछडे, दलित और आदिवासी सभी लोगों की पार्टी है, वह सभी जातियों की पार्टी है। जब से 2014 के चुनावों के बाद राजस्थान की जनता ने पीएम नरेन्द्र मोदी को आर्शीवाद दिया और सभी की सभी सीटे जीता कर मोदी जी को पीएम बनाया है मोदी ने पिछडे समाज के विकास के लिये पीछे मुड़कर नहीं देखा।

loading...
Loading...

You may also like

BJP की कमल संदेश यात्रा के दौरान बाल-बाल बचे डिप्टी सीएम

लखनऊ। आज प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी