Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पान दुकानदार की घर के बाहर हत्या, मचा हड़कंप

Murder

Murder

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आठ वर्ष पुरानी रंजिश में रविवार को घर के सामने घेरकर एक पान दुकानदार की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या (Murder)  कर दी गयी।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया बेनीगंज के ग्राम शाहबाजपुर के रामफेर (45 ) पान विक्रेता था। वह गांव से कुछ दूरी पर पान की गुमटी चलाता था। परिजनों के अनुसार रविवार दोपहर वह गुमटी खोलने जा रहे थे। इसी समय गांव के राहुल उर्फ गुंडे व उसकी पत्नी विनीता और पिता विक्रम, बबली ने अपने दरवाजे के सामने से निकलते समय रामफेर को घेर लिया। धारदार हथियार व लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। शोर सुनकर बचाव करने पहुंचे रामफेर के बेटे कल्लू की भी हमलावरों ने पिटाई कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कल्लू को सीएचसी में भर्ती कराया। परिजनों ने बताया कि आठ वर्ष पहले राहुल और रामफेर का बेटा कल्लू लखनऊ में साथ-साथ रहते थे। राहुल टडियावां के ग्राम सरदारपुर की विनीता को बहला-फुसलाकर ले गया था। पुलिस ने विनीता को बरामद किया तो उसने कल्लू के विरुद्ध बयान दे दिए थे।

पुलिस ने एफआईआर कर कल्लू को जेल भेज दिया था। तीन वर्ष पहले कल्लू जमानत पर छूट कर आया था जबकि विनीता राहुल के साथ ही रह रही थी। इसी बात को लेकर दो परिवारों में रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश के चलते रामफेर की हत्या हो गई।

एएसपी पश्चिमी ने घटना के संबंध में ग्रामीणों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version