Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की दर्दनाक मौत

Road Accident

Road Accident

मिर्जापुर। मड़िहान थाना क्षेत्र के लुरकुटिया गांव के पास मंगलवार की देर रात ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार महिला की मौत हो गई। वहीं बाइक चालक और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। एंबुलेंस की मदद से घायलों को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़िहान में भर्ती कराया।

दारानगर गांव निवासी महिला सीमा अपने मायके लुरकुटिया में रहकर पास के बेदौली गांव में मकान का निर्माण करा रही थी। मंगलवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे बेदौली से अपने भाई रणजीत (38) व भाभी अनारकली (32) के साथ बाइक से मायके लौट रही थी।

लुरकुटिया गांव के समीप पहुंचते ही सामने से आ रही मिट्टी लदी तेज रफ्तार ट्रैक्टर की लाइट की चकाचौंध से बाइक सवार की बाइक लड़खड़ा कर सड़क पर गिर गई और सीमा सीधे ट्रैक्टर के सामने जा गिरी। ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

वहीं बाइक चालक रणजीत और उसकी पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी माधव सिंह ने एंबुलेंस से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मडिहान भेजा, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख घायलों को बेहतर उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया।

Exit mobile version