world Cup 2019 : पाक कोच का खुलासा, भारत से हार के बाद करना चाहते थे खुदकुशी

world Cup 2019world Cup 2019
Loading...

नई दिल्ली। ICC वर्ल्ड कप 2019 में भारत से हार के बाद पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर सुसाइड करना चाहते थे। पाकिस्तान को भारतीय क्रिकेट टीम ने मैनचेस्टर में 16 जून को हुए मुकाबले में 89 रन से हराया था। इस हार के बाद पाकिस्तानी फैन्स काफी निराश हुए थे, जिसका असर सोशल मीडिया पर भी दिखा था। आर्थर ने कहा कि पिछले रविवार को मैं सुसाइड करना चाहता था, लेकिन यह आप जानते हैं कि यह केवल एक परफॉर्मेंस था।

उन्होंने आगे कहा कि यह काफी जल्दी हुआ, आप एक मैच हारे और फिर एक और मैच हार गए। यह वर्ल्ड कप है। मीडिया का दवाब, जनता की उम्मीदें और फिर अब हम इस स्थिति में आ चुके है कि खेल में बने रहने के लिए सोच रहे हैं।’दक्षिण अफ्रीका पर मिली जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए ऑर्थर ने पाकिस्तानी टीम की जमकर तारीफ की है। उन्होंने मैच के बाद कहा कि भारत के खिलाफ हार के बाद आलोचना से टीम काफी दुखी थी, लेकिन टीम अब जोश से भरी है।

मेरठ मेडिकल कॉलेज में मुर्दे का किया 10 एक्सरे, कई हो सकते हैं सस्पेंड 

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को हुए अहम मुकाबले में पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन किया। वर्ल्ड कप में अपना दूसरा मैच खेल रहे हारिस सोहेल ने 59 गेंद में 89 रन बनाए जिससे टीम ने 50 ओवर में सात विकेट पर 308 रन बनाए। इस जीत से पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार है।

मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार ने जब आर्थर से पूछा कि क्या आखिरी ओवरों तक पहुंचते-पहुंचते हारिस सोहेल थक गए थे क्योंकि करीब होने के बाद भी वे शतक पूरा नहीं कर पाए। इस पर कोच गुस्सा हो गए। उन्होंने कहा कि उसने 59 गेंद में 89 रन की पारी खेली है। ऐसी पारी काफी समय बाद देखने को मिली है। आप लोग अच्छी बातें क्यों नहीं लिखते हैं।
पाकिस्तान अगर अपने बाकी बचे तीनों मैचों जीत लेता है और बाकी टीमों के नतीजे भी उनके पक्ष में जाते हैं तो टीम सेमीफाइनल में जगह बना सकती है।

Loading...
loading...

You may also like

Flashback 2019 : कमलेश तिवारी हत्याकांड को उत्तर प्रदेश पुलिस ने कैसे सुलझाया ?

Loading... 🔊 Listen This News लखनऊ। उत्तर प्रदेश