Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पाकिस्तान का मामला : नए जूते टूटने से दुखी है पत्नी, शौहर ने दुकानदार पर किया केस

pakistan

pakistan

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में इन दिनों एक मामला काफी चर्चा में है। यहां एक शख्स जूते की दुकान के मालिक को कोर्ट में घसीट लाया है। इस शख्स का आरोप है कि दुकानदार ने उसकी पत्नी को खराब जूते दिए जिसकी वजह से पत्नी बहुत दुखी है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायतकर्ता शख्स की पत्नी ने इस दुकान से 1600 पाकिस्तानी रुपये के जूते खरीदे थे लेकिन दो दिन बाद ही जूते दो टुकड़ों में टूट गए।

आरएसएस के वरिष्ठ नेता मंजेश्वर पद्मनाभ कामत का निधन

शिकायत में कहा गया है कि जब इस बारे में दुकानदार से बताया गया तो उसने इसकी जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया। इस वजह से शख्स की पत्नी बहुत दुखी है। इसलिए उसने दुकानकार के खिलाफ कोर्ट में केस कर दिया है और कोर्ट ने केस की सुनवाई का फैसला भी किया है।

सरकारी अस्पतालों में विशेषज्ञ चिकित्सकों की सीधी भर्ती को यूपी कैबिनेट की मंजूरी

मामला उपभोक्ता अदालत तक पहुंच गया है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई कर सबूतों और गवाहों से सच जानने का फैसला किया है। वहीं, सोशल मीडिया पर यह अजीबोगरीब मामला काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गया है। लोगों ने जहां पति के इतना सपॉर्टिव होने पर सराहना की है, वहीं कुछ का कहना है कि इस तरह के मामलों से कोर्ट का वक्त खराब किया जा रहा है जबकि गंभीर अपराधों का शिकार बने लोगों को न्याय के लिए भटकना पड़ रहा है।

Exit mobile version