Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पाकिस्तान: चीनी नागरिक को शोरूम से खींचकर बाहर ले गए, गोलियां दागीं

gun

gun

कराची। पाकिस्तान के कराची में मंगलवार को हुए एक आतंकी हमले में एक चीनी नागरिक बाल-बाल बच गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चीनी नागरिक पर मोटरसाइकिल सवार 2 हमलावरों ने गोलीबारी की थी, लेकिन संयोग से उसे एक भी गोली नहीं लगी। रिपोर्रटर के मुताबिक, प्रतिबंधित सिंधुदेश रिवोल्यूशनरी आर्मी (SRA) ने हमले की जिम्मेदारी ली है। पिछले एक सप्ताह में यह दूसरी घटना है जब कराची में किसी चीनी नागरिक को निशाना बनाया गया।

मोदी सरकार ने 18 हजार करोड़ देकर किसानों को गुमराह करने की कोशिश : सुरजेवाला

पिछले मंगलवार को कराची में चीनी नागरिकों का एक समूह बाल-बाल बच गया था जब अज्ञात हमलावरों ने क्लिफटन इलाके में उनकी गाड़ी में विस्फोटक रख दिए थे। बम निरोधक दस्ता वहां पहुंचा और उसने गाड़ी से विस्फोटक को सुरक्षित तरीके से हटाया। इससे पहले हमालवरों ने रिमोट कंट्रोल से विस्फोट करने का प्रयास किया लेकिन कुछ गड़बड़ी के कारण विस्फोट नहीं हो सका। शेख ने बताया कि चुंबक लगे उपकरण में करीब एक किलोग्राम विस्फोटक पदार्थ था। सभी चीनी नागरिक एक चीनी रेस्तरां में काम करते हैं।

देवरिया में प्रेमिका के ससुराल में घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक चीनी नागरिक एक वैन से जा रहे थे तभी उन्होंने बिलावल चौराह के पास बाइक पर सवार दो लोगों को वैन पर कुछ रखते हुए देखा। चीनी नागरिकों ने गाड़ी रोकने के बाद तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना मंगलवार को तब हुई जब चीनी नागरिक राजमार्ग पर जमाली ब्रिज के पास कार के एक शोरूम में था। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दोनों लोग चीनी नागरिक को खींचकर बाहर ले गए और 2 बार गोलियां चलाईं, हालांकि दोनों गोलियां उसे नहीं लगी।

Exit mobile version