Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान को झटका, T20 सीरीज से कप्तान को होना पड़ा बाहर

babar azam

babar azam

नई दिल्ली। पाकिस्तान की क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड के दौरे पर है, जहां दोनों देशों के बीच टी20 और टेस्ट सीरीज खेली जानी है, लेकिन तीन मैचों की टी20 सीरीज से ठीक पहले मेहमान टीम पाकिस्तान को बड़ा झटका कप्तान बाबर आजम के रूप में लगा है। दाएं हाथ के बल्लेबाज और पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम के दाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर है। इस वजह से वे टी20 सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

मेरठ में नहीं उतरा योगी का हेलीकॉप्टर, सड़क मार्ग से पहुंचेंगे कृषि विश्वविद्यालय

हैरान करने वाली बात ये है कि टी20 टीम के उप-कप्तान शादाब खान भी चोट से उबर रहे हैं। उप-कप्तान शादाब खान कमर की चोट से परेशान हैं। उनके पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में खेलने पर संशय बना हुआ है। ऐसे में टीम का कप्तान कौन होगा, ये देखने वाली बात होगी।बाबर आजम टी20 सीरीज से बाहर हो गए, क्योंकि उनको गंभीर चोट लगी है।

मेरठ में नहीं उतरा योगी का हेलीकॉप्टर, सड़क मार्ग से पहुंचेंगे कृषि विश्वविद्यालय

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को रविवार सुबह अभ्यास सत्र के दौरान दाहिने अंगूठे में फ्रैक्चर हुआ था। विश्व के दूसरे नंबर के टी20 बल्लेबाज को थ्रो-डाउन सत्र के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां एक्स-रे में फ्रैक्चर की पुष्टि हुई। ऐसे में बाबर आजम कम से कम 12 दिनों तक नेट्स पर उपस्थित नहीं होंगे।

Exit mobile version