Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर लौटते ही पाकिस्तान टीम में शुरू हुआ बवाल, इस सदस्य ने दिया इस्तीफा

Morne Morkel

Morne Morkel

भारत में खेले जा रहे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान टीम (Pakistan team) का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। जिसकी वजह से टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पायी। वहीं, पाकिस्तान टीम के घर वापस लौटे ही बवाल शुरू हो गया है, टीम के बॉलिंग कोच मोर्ने मोर्कल (Morne Morkel) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्केल (Morne Morkel ) इसी साल जून में पाकिस्तान के बॉलिंग कोच के रूप में टीम से जुड़े थे। उनकी कोचिंग में पाकिस्तान टीम ने श्रीलंका दौरे पर अपनी पहली टेस्ट सीरीज खेली थी। उनका पाकिस्तान टीम के साथ 6 महीने का करार था।

अब 14 दिसंबर से पाकिस्तान टीम को अपनी अगली सीरीज ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है। इस दौरान पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

मौत की झपकी! डिवाइडर से टकराई कार, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की चली गई जान

मोर्ने मोर्कल (Morne Morkel ) के इस्तीफे के बारे में पीसीबी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए जानकारी दी है। पीसीबी ने बताया है कि वो जल्द ही टीम के नए गेंदबाजी कोच का ऐलान करेगा।बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की हालत बेहद खराब रही है। बाबर आजम की कप्तानी में टीम ने 9 में से सिर्फ 4 मैच जीते और सेमी फाइनल में पहुंचने में असफल रही।

Exit mobile version