पाकिस्तान का खोखला घमंड, भारत को दी 10 सर्जिकल स्ट्राइक की धमकी

10 सर्जिकल स्ट्राइक10 सर्जिकल स्ट्राइक

नई दिल्ली। भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर 29 सितम्बर 2016 को किये गये सर्जिकल स्ट्राइक का दर्द पाकिस्तान भूले नहीं भूल पा रहा है। अब अपने खोखले घमंड का ताज लिए भारत को धमकी दे रहा है। पाकिस्तान ने एक सर्जिकल हमले के जवाब में भारत के खिलाफ ऐसे 10 सर्जिकल स्ट्राइक करने की चेतावनी दी है। साथ ही परमाणु शक्ति के लिए भी डराने की कोशिश की है। पाकिस्तानी सेना के इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशन के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने शनिवार को लंदन में मीडिया से बातचीत के दौरान यह चेतावनी दी है। एक यात्रा के दौरान पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के साथ गफूर भी लंदन गए हुए हैं।

जनरल आसिफ गफूर ने दी 10 सर्जिकल स्ट्राइक की धमकी

10 सर्जिकल स्ट्राइक की धमकी देने वाले प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा कि पाकिस्तानी सेना 50 अरब डॉलर के चीन पाकिस्तान आर्थिक गलियारे का कस्टोडियन है। इस मेगा परियोजना से देश की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी। गफूर ने कहा कि सेना पाकिस्तान में लोकतंत्र मजबूत करना चाहती है। जुलाई में हुए आम चुनाव को देश के इतिहास में अब तक का सबसे पारदर्शी चुनाव बताया।

ये भी पढ़ें : बेंगलुरु में एचएएल के कर्मचारियों से मिले राहुल गांधी, कहा- देश पर है आपका कर्ज 

साथ ही पाकिस्तान रेडियो ने गफूर के हवाले से कहा है, ‘यदि भारत ने पाकिस्तान के भीतर सर्जिकल स्ट्राइक करने का साहस दिखाया तो उसे जवाब में 10 सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना होगा।’ उन्होंने यह भी कहा कि जो हमारे खिलाफ इस तरह का दुस्साहस करने की सोचते हैं उन्हें अपने दिमाग में पाकिस्तान की क्षमता के बारे में कोई संदेह नहीं रखना चाहिए।

loading...
Loading...

You may also like

CM की तबियत का हाल लेने पहुंचे ‘राहुल गांधी’ व ‘मनमोहन सिंह’

चंडीगढ़। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पूर्व प्रधानमंत्री