Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पाकिस्तानी बॉक्सर की शर्मनाक हरकत, महिला साथी के साथ कर दिया बड़ा कांड

Zuhaib Rashid

Zuhaib Rashid

इटली में पाकिस्तान के एक बॉक्सर जुहैब रशीद (Zuhaib Rasheed) ने अपने देश को शर्मसार करने वाली हरकत की है। पाकिस्तानी बॉक्सर पर अपने ही साथी खिलाड़ी के पर्स से पैसे चुराने का आरोप लगा है। इस घटना के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है। फिलहाल, उसकी तलाश जारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी बॉक्सर जुहैब रशीद (Zuhaib Rashid) ओलंपिक क्वालिफाइंग टूर्नामेंट (Olympic Qualifying Tournament) में भाग लेने के लिए पांच सदस्यीय दल के साथ गया था। मंगलवार को पाकिस्तान एमेच्योर बॉक्सिंग फेडरेशन (Pakistan Amateur Boxing Federation) ने बताया कि वह साथी के बैग से धन चुराने के बाद गायब हो गया है। एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, मामले की जानकारी इटली में पाकिस्तानी दूतावास को भी दी गई है।

महिला बॉक्सर के पर्स से चुराई विदेशी मुद्रा

नेशनल फेडरेशन के सचिव कर्नल नासिर अहमद ने कहा, ‘जुहैब रशीद (Zuhaib Rashid) ने जो बर्ताव किया है, वह देश और फेडरेशन के लिए बेहद शर्म की बात है। उन्होंने बताया है कि लॉरा इकराम नाम की एक महिला बॉक्सर ट्रेनिंग के लिए गई हुई थी। उस दौरान रशीद ने फ्रंट डेस्क से कमरे की चाबी हासिल की और पर्स से विदेशी मुद्रा चुरा ली। इस घटना के बाद से ही वह होटल से गायब है।

जीत चुका है ब्रॉन्ज मेडल

अहमद ने कहा, ‘पुलिस को जानकारी दे दी गई है और उसकी तलाश जारी है, लेकिन उसने किसी से भी संपर्क नहीं किया है।’ बताया जा रहा है कि जुहैब रशीद (Zuhaib Rashid) पाकिस्तान का उभरता हुआ खिलाड़ी था। बीते साल ही एशियन बॉक्सिंग चैम्प्यिनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीता था।

Exit mobile version