Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पाकिस्तानी खिलाड़ी सलमान बट्ट ने की भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भविष्वाणी

Pakistani player Salman Butt predicted for Indian cricket team

Pakistani player Salman Butt predicted for Indian cricket team

हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने कहा है कि भारत को निकट भविष्य में कप्तान के लिए चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जब भी भारतीय टीम को कप्तान की जरूरत होगा उनके पास कई विकल्प मौजूद होंगे। जिसके बाद उन्होंने उन तीन भारतीय खिलाड़ियों के नाम का खुलासा किया है, जो भविष्य में टीम इंडिया के कप्तान बन सकते हैं।  उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत, रोहित शर्मा या अजिंक्य रहाणे में से कोई एक आगे चलकर भारतीय टीम की बागडोर संभाल सकते हैं।

उन्होंने ये बात अपने यूट्यूब चैनल पर एक फैन के सवाल पर ये जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘मैं उनके घरेलू क्रिकेट रिकॉर्ड के बारे में ज्यादा नहीं जानता लेकिन मैंने आईपीएल में देखा है कि अगर दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने उन्हें कप्तानी सौंपी है तो क्रिकेट बोर्ड के पास भविष्य को लेकर कोई प्लान जरूर होगा। कोहली अभी भी युवा हैं और वो आने वाले 8-9 सालों तक कही नहीं जाएंगे।’

भारतीय टीम के तेज गेंजबाज टी नटराजन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

इतना ही नहीं वीडियो में बट्ट ने रोहित शर्मा के बारे में भी तारीफ की और कहा कि रोहित एक बेहतरीन कप्तान हैं। वो जिस तरह से योजना बनाते हैं और चीजों को चलाते है वो काबिले तारिफ है। बट अजिंक्य रहाणे से भी काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि हाल में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीती। इसमें विराट कोहली की गैरहाजिरी में अजिंक्य रहाणे ने कप्तानी की। सीरीज में उन्होंने सटीक फैसले लिए। तब रहाणे ने बड़े खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी का टीम पर कोई असर नहीं पड़ने दिया। ऐसे में रहाणे भी भविष्य में भारतीय कप्तान की जिम्मेदारी बखूबी उठा हैं।

 

Exit mobile version