‘पल पल दिल के पास’ का एक और रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

- in मनोरंजन
Loading...

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का एक और नया गाना ‘दिल उड़ा पतंगा’ हाल ही में रिलीज हो गया है. ये इस फिल्म का चौथा गाना है जिसे काफी देखा जा रहा है. पल पल दिल के पास गाने में करण देओल और सहर बाम्बा नजर आ रहे हैं. इसके पहले भी फिल्म से कई गाने रिलीज़ हो चुके हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है इसी के साथ फिल्म के ट्रेलर को भी खूब प्यार मिल रहा है. देखते हैं ये नया गाना.

आप देख ही सकते हैं दिल उड़ा पतंगा फिल्म का एक रोमांटिक सॉन्ग है. इससे पहले फिल्म से पार्टी नंबर सॉन्ग इश्क छलिया रिलीज किया गया था जो पार्टी के अनुसार था. अब ये दूसरा रोमांटिक गाना रिलीज़ हुआ है. ये बता चुके हैं करण देओल और सहर बाम्बा की डेब्यू इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं. यहाँ देखें गाना.

दर्शकों की फिल्म में उत्सुकता बढ़ाने के लिए मेकर्स नए नए गाने और पोस्टर रिलीज़ करते जा रहे हैं. इस बीच आज फिल्म का एक ओर नया गाना दिल उड़ा पतंगा रिलीज किया गया है.  बता दें कि सनी देओल के प्रोडक्शन में बनी फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर रोमांस, थ्रिलर और एडवेंचर से भरपूर है. करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. ये फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज़ की जाएगी.

Loading...
loading...

You may also like

अभिनेता रजनीकांत ने कहा- तमिलनाडु किसी दक्षिण राज्य में जबरन हिंदी या कोई अन्य भाषा नहीं थोपा जाना है गलत

Loading... 🔊 Listen This News 14 सितंबर को