Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंचायत सचिव ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Suicide

suicide

उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के सीखड ब्लाक परिसर में पंचायत सचिव संतोष कुमार सोनकर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने चुनार की उपजिलाधिकारी रोशनी यादव को जांच सौंपी गई हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने आज बताया कि अहरौरा क्षेत्र के सहुआईन के गोला निवासी 45 वर्षीय संतोष कुमार सोनकर वर्तमान में वाराणसी के कदवा में परिवार के साथ रहते थे। पिछले पांच साल से कछवा क्षेत्र में स्थित सीखड ब्लाक में पंचायत सचिव के पद पर कार्यरत थे। श्री सोनकर गुरुवार को ब्लाक पर उपस्थित थे। उन्होंने रात्रि करीब नौ बजे ब्लाक परिसर में स्थित अपने कमरे में पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि संतोष कुमार प्रतिदिन वाराणसी स्थित अपने आवास से बाइक से ब्लाक आते जाते थे। गुरुवार को देर तक घर नहीं लौटने पर परिवार के लोगों ने ब्लाक के अन्य कर्मचारियों को सूचित किया। पड़ोसी जब उनके कमरे के पास गये तो उनकी बाइक वहीं दरवाजे पर खड़ मिली और कमरे में देख तो श्री सोनकर फंदे पर लटके मिले। पुलिस पर बछवा थाना प्रभारी अमित सिंह मौके पर गये और फंदे से शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

घटना की सूचना पर चुनार की उपजिलाधिकारी रोशनी यादव एवं बीडीओ सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने बताया कि मामले के जांच के आदेश दिए गये हैं। उन्होंने बताया कि उपजिलाधिकारी चुनार को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

Exit mobile version