Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंगा गर्ल ने दादी के साथ दिखाया स्वैग, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Panga girl shows swag with grandmother, goes viral on social media

Panga girl shows swag with grandmother, goes viral on social media

बॉलीवुड में पंगा गर्ल के नाम मशहूर कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में है। बता दे वे अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। वे अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। हालांकि बता दे बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस महीने की शुरूआत में कोरोना संक्रमित हुई थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। कुछ ही दिन में उन्होंने कोरोना को मात भी दे दी थी और इस बात की जानकारी भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी थी। कोरोना नेगेटिव होने के तुरंत बाद ही वो अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना हो गई थीं। और अब वहां अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए कंगना अपनी फोटोज पोस्ट कर रही हैं।

पिछले दिनों ही कंगना को मां से बालों में तेल लगवाते देखा गया था, उसके बाद उन्होंने अपने घर के बाहर पेड़ लगाते हुए भी फोटोज पोस्ट की थी। इसके बाद उन्हें अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ भी समय बिताते हुए देखा गया था। एक्ट्रेस ने उस दौरान कहा था कि वो जल्द ही अपनी दादी से भी मिलने जाएंगी। अब हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वो पूरे परिवार के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने पहुंची हैं। इस तस्वीरों में कंगना का परिवार दिखाई दे रहा है। जिसमें उनकी मां, बहन और उनका लाडला भांजा पृथ्वी भी शामिल है।

हिना खान का अपकमिंग म्यूजिक एल्बम का टीजर हुआ रिलीज

स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने के बाद कंगना ने अब एक और खास तस्वीर अपने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की है जिसमें वो अपनी दादी मां के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। कंगना जबसे हिमाचल गई हैं तबसे अकसर ही परिवार के साथ कुछ हैप्पी मोमेंट्स को फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है । लेकिन कंगना ने अपनी दादी मां के साथ जो फोटो पोस्ट की है वो तहलका मचा रहा है। हर तरफ बस कंगना और उनकी दादी के ही चर्चे हो रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनकी दादी काफी यंग और फिट दिख रही हैं वहीं फोटो में उनका पोज भी काफी स्वैग भरा है। जिसकी वजह से ये तस्वीर खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं।

 

Exit mobile version