Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

परिणीति चोपड़ा और राघव की सगाई आज, एंगेजमेंट को खास बनाएंगे ये स्पेशल गेस्ट

Parineeti Chopra

Parineeti Chopra and Raghav's engagement today

लव बर्ड्स परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra ) और राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) के लिए 13 मई का दिन काफी स्पेशल होने वाला है, क्योंकि आज ही के दिन दोनों सगाई करके एक दूजे को अपना हमसफर बनाने वाले हैं. कपल की सगाई की तैयारियां जोरों-शोरों पर हो चुकी हैं. ढोल-नगाड़े भी मेहमानों के स्वागत के लिए रेडी हैं. परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई से जुड़ी हर अपडेट के लिए हमारे साथ यहां बने रहिए.

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब मनीष मल्होत्रा को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. राघव और परिणीति की सगाई से पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर अब मेहमानों ने आना शुरू कर दिया है.

परिणीति (Parineeti Chopra ) की सगाई में शामिल होंगी प्रियंका

बहन परिणीति की सगाई में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा दिल्ली पहुंच चुकी हैं. एक्ट्रेस को लंदन एयरपोर्ट के बाद अब दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. दिल्ली एयरपोर्ट से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बहन की सगाई में समा बांधने के लिए देसी गर्ल प्रियंका पूरी तरह से तैयार हैं.

सगाई सेरेमनी की शुरुआत सुखमनी पाठ से

परिणीति (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा की सगाई का फंक्शन शाम 5 बजे से शुरू होने की खबरें हैं. बताया जा रहा है कि सगाई सेरेमनी की शुरुआत सुखमनी पाठ से होगी. इसके बाद अरदास होगी. अरदास के बाद रात में रिंग सेरेमनी और फिर डिनर सर्व किया जाएगा.

सगाई में मेहमान बनेंगे ये खास लोग

परिणीति (Parineeti Chopra ) और राघव चड्ढा की सगाई में दोनों के परिवारवाले और करीबी लोग शामिल होंगे. इनके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री और राजनीति की कुछ जानी-मानी हस्तियों के भी शामिल होने की चर्चा है. कपल की सगाई में एक्ट्रेस के बेस्ट फ्रेंड मनीष मल्होत्रा खास मेहमान होंगे, जो पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं. प्रियंका चोपड़ा भी दिल्ली पहुंच चुकी हैं. इनके अलावा करण जौहर का नाम भी सामने आ रहा है, क्योंकि परिणीति और करण के बीच खास दोस्ती है.

‘शाहरुख से 25 करोड़ वसूलने की थी तैयारी’, समीर वानखेडे पर CBI ने दर्ज किया केस

वहीं, राघव चड्ढा के मेहमानों की लिस्ट में सबसे पहला नाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शामिल है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी कपल की सगाई में शामिल हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि राघव-परिणीति की सगाई में 150 लोग शामिल हो सकते हैं.

Exit mobile version