Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए परिणीति चोपड़ा ने लगाई गुहार

Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा

नई दिल्ली|  सुशांत को गुजरे हुए आज पूरे दो महीने हो गए है। एक्टर ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। अभी तक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है। एक्टर के केस में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे है। वहीं मामले को लेकर कोर्ट के फैसले का इंतजार किया जा रहा है।

ऐसे में उनके फैंस, दोस्त और परिवार वाले सुशांत को इंसाफ मिल इसके लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। हर कोई एक्टर के केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहा हैं। अब ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग करते हुए बॉलीवुड के कई सितारे सीबीआई जांच की गुजारिश कर रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का भी नाम शामिल हो गया है।

कार में बैठकर खिड़की के बाहर देखती हुई प्रियंका चोपड़ा की फोटो वायरल

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जस्टिस फॉर सुशांत के कैम्पेन को जॉइन करते हुए एक स्टोरी शेयर किया है, जिसमें जस्टिस फॉर सुशांत हैशटैग सीबीआई फॉर एसएसआर” लिखा है। उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा कि हमें सच जानने की आवश्यकता है। परिणीति का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि परिणीति चोपड़ा से पहले वरुण धवन, अंकिता लोखंडे, कंगना रनौत, अमीषा पटेल और कृति सेनन ने भी #cbiforSS लिखकर सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए सीबीआई जांच मांग की है।

बैंक में पाना चाहते है नौकरी, बैंक ऑफ इंडिया दे रहा है कई पदों पर नियुक्तियां

आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि दिगवंत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान ने भी इस केस में सीबीआई जांच के लिए समर्थन करने के लिए सामने आई हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि जिस तरह उनकी बेटी की मौत को सुसाइड का रूप दिया गया था, ठीक वैसे ही सुशांत के केस में भी हुआ है। उन्होंने बेटी के सुसाइड को मर्डर बताया है जिसके लिए उसे उकसाया गया था।

Exit mobile version