Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

परिणीति चोपड़ा ने मोनोकनी पहन पूल में की अठखेलियां, फैंस बोले- जलपरी

Parineeti Chopra

Parineeti Chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सुर्खियों में रहती हैं। कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वालीं परिणीति इन दिनों वेकेशंस पर हैं। वह मालदीव्स में सुकून के साथ छुट्टियों का मजा ले रही हैं। हाल ही में रेड बिकिनी में अपना बोल्ड अवातर दिखाने के बाद अब उन्होंने यलो मोनोकनी में जलपरी का अवतार लिया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा अपने परिवार के साथ मालदीव्स में खूब एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव परिणीति लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए लोगों को एंटरटेंन कर रही हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में परिणीति ‘जलपरी’ बन खूबसूरत अंदाज में एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में परिणीति चोपड़ा पीले रंग की मोनोकनी पहनी हुई हैं और पूल में एंजॉय कर रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘शांति’।

परिणीति चोपड़ा ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया. तभी तेजी से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। उनका ये अवतार लोगों का काफी पसंद आ रहा है। उनके फैंस लगातार वीडियो पर कॉमेंट कर रहे हैं। कोई आग और दिल वाली इमोजी शेयर प्यार दे रहा है तो कोई उन्हें जलपरी तो कोई मछली कह रहा हैं।

‘देसी गर्ल’ ने शेयर की ऐसी तस्वीर, स्टनिंग लुक देखकर निक जोनस ने कहा Wooow

आपको बता दें कि इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने लाल रंग की बिकिनी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में परिणीति चोपड़ा बोल्डनेस पर लोग फिदा हुए। इस तस्वीर पर बहन प्रियंका ने भी कॉमेंट किया था।

परिणीति चोपड़ा इस साल तीन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने ‘संदीप और पिंकी फरार,’ ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ और ‘साइना’ में अपनी अदाकारी से लोगों को मोह लिया। वह बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Exit mobile version