Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खत्म हुआ परिणीति-राघव की शादी का इंतजार, फाइनल हो गई विवाह की डेट

Parineeti Chopra

Raghav Chadha and Parineeti Chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Bollywood actress Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी का फिलहाल अब इंतजार खत्म हो गया है। दोनों की शादी की डेट और वेन्यू सामने आ गए हैं। परिणीति और राघव (Parineeti-Raghav) 25 सितंबर को शादी करने जा रहे हैं। दोनों उदयपुर के लीला पैलेस (The Leela Palace of Udaipur) में शादी करेंगे। शादी की डिटेल्स सामने आ गई हैं।

शादी की बात करें तो परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी 25 सितंबर के दिन तय की गई है और 23 सितंबर से ही प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो जाएंगे। शादी का वेन्यू राजस्थान के उदयपुर स्थित लीला पैलेस रखा गया है। इस समारोह में 200 लोगों के शामिल होने की खबर है।

अधिकतर महमानों को ओबेरॉय होटल में ठहराया जाएगा। फिलहाल दोनों की शादी की ये जरूरी डिटेल्स सामने आ गई हैं जो फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है।

इस दिन सात फेरे लेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, ये होटल बनेगा शादी का गवाह

परिणीति और राघव (Parineeti-Raghav) को जब साल की शुरुआत में साथ में स्पॉट किया तभी से इस बात की अफवाह उड़नी शुरू हो गई थी कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। इसके बाद वो दिन भी आया जब कपल ने अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया और इंगेजमेंट की घोषणा की। दिल्ली के कपूरथला हाउस में दोनों की सगाई का रंगारंग कार्यक्रम हुआ। इस दौरान सिर्फ परिवार और करीबी ही शामिल हुए थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी ज्यादा लोग इस समारोह का हिस्सा नहीं बने थे।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सगाई में शामिल हुई थीं, लेकिन निक जोनस (Nick Jonas) इस प्रोग्राम का हिस्सा नहीं बन सके थे, लेकिन उम्मीद तो ऐसी है कि शादी में निक जोनस (Nick Jonas)  शामिल होंगे। बाकी मेहमानों को लेकर अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं।

Exit mobile version