Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घोर परिवारवादी नहीं चाहते कि गरीब को गरीबी से मुक्ति मिले : पीएम मोदी

pm modi

pm modi

बाराबंकी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने बुधवार को समाजवादी पार्टी (SP) को घोर परिवारवादी (pariwarwadi) करार देते हुये कहा कि दशकों तक राज करने वाले वंशवादी नेताओं ने उप्र की क्षमता के साथ न्याय नहीं किया। उन्होंने कहा कि विकास की दृष्टि से उप्र चुनाव राज्य और देश के लिए समान रूप से महत्वपूर्ण है।

प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि घोर परिवारवादी नहीं चाहते कि गरीब को उसकी गरीबी से मुक्ति मिले। उप्र के लोगों का विकास, भारत के विकास को गति देता है। उप्र के लोगों का सामर्थ्य, भारत के सामर्थ्य को बढ़ाता है।

उत्तर प्रदेश का बच्चा-बच्चा जान चुका है कौन किसकी मदद कर रहा था : पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि उप्र में इतने दशकों तक जिन घोर परिवारवादियों की सरकारें रहीं, उन्होंने उप्र के सामर्थ्य के साथ इंसाफ नहीं किया। इन परिवारवादियों ने उप्र के लोगों को कभी खुलकर अपना सामर्थ्य दिखाने का अवसर नहीं दिया।

‘थोथा चना बाजे घना’ कहावत घोर परिवारवादियों पर फिट बैठती है’: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि घोर परिवारवादी चाहते हैं कि गरीब हमेशा उनके चरणों में रहें, उनके चक्कर लगाता रहें। हम गरीब की चिंता करते हुए उनके जीवन से मुश्किलें कम करने का काम कर रहे हैं। इसलिए आज उप्र का गरीब भाजपा के साथ डटकर खड़ा है। एकजुट होकर चुनाव के हर चरण में भाजपा को आशीर्वाद दे रहा है।

Exit mobile version