बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत के साथ आई जॉन की परमाणु

बॉक्स ऑफिसबॉक्स ऑफिस

मुंबई। एक लम्बे  विवाद के बाद  इस शुकवार बड़े परदे पर रिलीज हुई फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ ने पहले दिन शानदार की कमाई के साथ अपना आगाज किया है। जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु  ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले ही दिन में  4 करोड़ से ज्यादा का कमाई की है। जॉन से बात चीत के दौरान जब पूछा गया कि इस कहानी को दर्शकों से कहने की जरूरत क्यों महसूस हुई? इस पर जॉन ने कहा, “मुझे लगता है कि आज के युवाओं को पता नहीं है कि 20 साल पहले मई 1998 में क्या हुआ था।”

बॉक्स ऑफिस पर उठाने से पहले हुए थे बहुत विवाद

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले 4.82 करोड़ रुपए की शानदार ओपनिंग हासिल की है। गौरतलब है कि आईपीएल सीज़न के नॉक आउट मुकाबले होने और बेहद कम प्रमोशन के बावजूद फिल्म की कमाई के ये आंकड़े अच्छे माने जा रहे हैं। आने वाले अगले दो  दिन रविवार और शनिवार को इसकी कमाई बॉक्स ऑफिस में और बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है। आपको बता दें कि ‘परमाणु: स्टोरी ऑफ पोखरण’ भारत में 1935 स्क्रीन्स पर ही रिलीज की गई है। फिल्म में जॉन अब्राहम, बोमन ईरानी और डायना पेंटी जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं। समीक्षकों ने इसे बेहतरीन फिल्म बताया है।

ये भी पढ़ें: परिणीती चोपड़ा उतरी बिकनी पहनकर, जानिए किसने लिए मज़े 

जॉन ने बतायी दिल की बात

जॉन ने बताया की , “मैं राजीव गांधी की हत्या, और परमाणु परीक्षण इन दो घटनाओ  ने मुझे बहुत प्रभावित किया था। इन दो घटनाओं ने मेरे जीवन की दिशा निर्धारित की है, जो इसके बाद लगाए गए प्रतिबंध से जुड़े हैं। मैं किसी कॉलेज में जाने की योजना बना रहा था, (लेकिन मैं) इसकी वजह से नहीं जा सका। इसे लेकर पहले गुस्सा आया था, तो समझ में आया कि यह (परमाणु शक्ति हासिल करने का दर्जा) भारत को महान बना सकता है।। मैंने एक भारतीय की तरह सोचना शुरू कर दिया और राष्ट्रवादी की तरह महसूस करना शुरू कर दिया।

loading...
Loading...

You may also like

दिल्ली सरकार पर एनजीटी ने ठोका 50 करोड़ का जुर्माना

नई दिल्ली। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण की गाज