Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उधारी के विवाद में साथी की पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

murder

Murder

रायबरेली। सोमवार को दो राजगीरों में रुपए के आपसी लेन-देन के विवाद ने साथी राजगीर ने दूसरे साथी की पत्नी को उसके घर में घुसकर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। दिन दहाड़े हुई इस निर्मम हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई।

सरेनी थाना क्षेत्र के सुरजीपुर मजरे सतवा खेड़ा गांव के रहने वाले भोला यादव, राम खेड़ा गांव के मनीष प्रजापति के साथ राजमिस्त्री का काम करते हैं। भोला ने बताया कि मनीष पर उसके दस हजार रुपए काम के बाकी थे। कई बार मांगने पर भी वह रुपए नहीं दे रहा था।

छह मई को भोला ने मनीष से कहा कि यदि रुपए नहीं दे सकते तो दो-दो हजार करके ही दे दो। इस पर दोनों में विवाद हो गया था। तब मनीष ने उसे देख लेने की धमकी दी थी।

ज्वेलर के घर पर भीषण डाका, करोड़ों का सोना-चाँदी लेकर बदमाश फुर्र

सोमवार को भोला मुरार मऊ गांव काम पर चला गया था। घर में उसकी बेटी रानी और पत्नी ननकई थी। बेटी रानी ने बताया कि दोपहर को मनीष प्रजापति अपने दो अज्ञात नकाबपोश साथियों के साथ घर आया और कहा कि पानी पिला दो, जैसे ही रानी पानी लेने गई तो तीनों ने कुल्हाड़ी से ननकई के सिर पर हमला कर दिया। इस बीच रानी पानी लेकर आ गई और मां को मारते देखा तो उसने शोर मचाया। लेकिन तीनों बाइक से भाग गए। उधर ननकई की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर कोतवाल इंद्र पाल सिंह सेंगर मौके पर पहुंचे। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे पुलिस विभाग ने हड़कम्प मच गया। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे हैं। कोतवाल ने बताया कि भोला की तहरीर पर मनीष व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार लोगों की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version