रायपुर से गुजरने वाली लोकल ट्रेन में सफर करने वाले यात्री हो जाए सावधान, 17 नवंबर तक ट्रेनें रहेंगी रद्द

Loading...

छत्तीसगढ़। अगर आप भी राजधानी रायपुर से गुजरने वाली लोकल ट्रेनों में सफर करते हैं, या आज करने वाले हैं तो आप भी ट्रेन की स्थिति को पहले ही जान ले। क्यूंकि आज रविवार यानि 10 नवंबर से 17 नवंबर तक लोकल ट्रेन में यात्रा करने को लेकर आपकी परेशानी बढ़ सकती हैं। बता दें कि आज यानि 10 नवंबर से 17 नवंबर तक छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से गुजरने वाली 12 लोकल ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है।

अंडरब्रिज बनने के कारण रद्द हुई ट्रेनें

रेलवे प्रबंधन से मिली जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर के पास चुचुहियापारा फाटक पर अंडरब्रिज बनाने का काम चल रहा है। इसी कारण यहां ट्रेनों का ब्लॉक लिया गया है। ब्लॉक के दौरान अंडरब्रिज के बॉक्सों को कट एंड कवर विधि से पटरी के नीचे शिफ्ट किया जाएगा।

मेरठ में कार और ट्रक के भिड़ंत से हुआ भीषण हादसा, पाँच की हुई मौत

इस दौरान पटरी के उपर ट्रेनों के चलने पर खतरा है, इसलिए सुरक्षा को देखते हुए ट्रेनों का ब्लॉक लिया है। इसके कारण रोजाना सफर करने वाले यात्रियों को कुछ दिनों तक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

ये ट्रेनों रहेंगी प्रभावित

10, 13 और 17 नवंबर को कोरबा-रायपुर हसदेव एक्सप्रेस रद्द रहेगी। इसी तरह 10, 13 और 16 नवंबर को रायपुर-कोरबा हरसदेव एक्सप्रेस भी नहीं चलेगी। 12 नवंबर को रायपुर-गेवरारोड पैसेंजर रद्द रहेगी। 10 और 13 नवंबर को गेवरारोड-रायपुर पैसेंजर नहीं चलेगी। 10, 13 और 16 नवंबर दोनों रूट की बिलासपुर-गेवरारोड मेमू रद्द रहेगी। इसी तरह 16 नवंबर को एक दूसरी बिलासपुर-गेवरारोड मेमू दोनों रूट पर रद्द रहेगी। 10, 13 और 16 नवंबर को दोनों रूट पर बिलासपुर-रायगढ़ मेमू रद्द रहेगी। इसके अलावा अन्य ट्रेनों भी प्रभावित रहेंगी।

Loading...
loading...

You may also like

12 नवंबर राशिफल: मंगलवार के दिन मिलेगा बिजनेस में लाभ, जानें सभी राशियों का हाल

Loading... 🔊 Listen This News मेष राशि: आज आपका