Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत राजपूत के जन्मदिन पर भावुक बहन श्वेता ने शेयर की खास तस्वीरें

Sushant Rajput sushant singh rajput-shweta

Sushant Rajput

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत  राजपूत के जन्मदिन पर गुरुवार को उनकी बहन श्वेता सिंह भावुक नजर आईं। सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर श्वेता ने कहा कि यदि वह इस दुनिया में होते तो वह अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट करते। आज उनके इस खास दिन पर फैंस, रिश्तेदार, करीबी और बॉलीवुड स्टार्स उन्हें याद कर रहे हैं और सभी के मन में सुशांत को खोने का गम है।

माघ मेला की अधूरी तैयारियों से अधिकारी नराज, व्यवस्था दुरूस्त कराने का निर्देश

सुशांत राजपूत   की बहन श्वेता सिंह ने भाई के बर्थडे पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद किया है और खास नोट लिखा है। श्वेता सिंह ने अपने  सोशल मीडिया अकाउंट पर कई थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, उनकी बहन श्वेता, उनकी भतीजी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही श्वेता ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, $$लव यू भाई. आप मेरा हिस्सा हो और हमेशा ही रहोगे..

श्वेता सिंह ने सुशांत के जन्मदिन के मौके पर छात्रों के लिए खास स्कॉलरशिप की घोषणा की है। यह स्कॉलरशिप उन छात्रों के लिए घोषित की है जो अमेरिका के बर्कले में ऐस्ट्रोफिजिक्स (खगोल भौतिकी) की पढ़ाई करना चाहते हैं। श्वेता सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की दिशा में एक कदम उठाया गया है। अमेरिका के बर्कले में 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड स्थापित किया गया है।

जो कोई भी अमेरिका बर्कले में एस्ट्रोफिजिक्स को आगे बढ़ाने में रुचि रखता है, वह इस फंड के लिए आवेदन कर सकता है। दिवंगत के लिए आभारी जिन्होंने इसे संभव बनाया। हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई, मुझे आशा है कि आप हमेशा जहां भी रहें खुश रहें! मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह गए थे। 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा वाले स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।

Exit mobile version