Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘पठान’ बहुत जल्द बन सकती है सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

Pathan

Pathan

शाहरुख़ खान की फिल्म ”पठान” (Pathan) का बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफर जारी है। फिल्म ने अपने रिलीज़ के 10वें दिन यानी शुक्रवार को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हिंदी में करीब 13. 5 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। इस तरह 10 दिन में ”पठान” ने सिर्फ हिंदी वर्जन में 362. 05 करोड़ की कमाई कर ली है।

”पठान” (Pathan) ने इसके साथ ही ”बाहुबली 2”, ”केजीएफ 2” और ”दंगल” के बाद किसी भी दूसरी फिल्म की हिंदी लाइफटाइम कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

”पठान” (Pathan) के बॉक्स ऑफिस पर इस शानदार सफर को देखते हुए यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बहुत जल्द बाहुबली 2 को भी पीछे छोड़ देगी। बाहुबली 2 के नाम हिंदी वर्जन में सबसे ज्यादा 510 करोड़ के कलेक्शन का रिकॉर्ड है। जिस तेजी से सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कमाई बढ़ रही है, ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म शनिवार और रविवार तक बाहुबली 2 के आंकड़े के और करीब पहुंच जाएगी। माना जा रहा है कि अपने दूसरे वीकेंड में शनिवार और रविवार को एक बार फिर ”पठान” बंपर कमाई करेगी।

अनुमान लगाया जा रहा है कि शनिवार को ही ”पठान” (Pathan), ”दंगल” के लाइफटाइम हिंदी कलेक्शन 374 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर जाएगी। रविवार या फिर सोमवार तक यह ”केजीएफ 2” के भी 427.49 करोड़ रुपये की लाइफटाइम कमाई को पछाड़ देगी। अगर इसी तरह ”पठान” (Pathan) बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती रही तो अपने दूसरे हफ्ते में ”बाहुबली 2” के 510.56 करोड़ रुपये के कलेक्शन को आसानी से पार कर जाएगी।

वैसे भी अपने दूसरे शुक्रवार को ”पठान” ने ”KGF 2” से 15-20% बेहतर कमाई की है। ऐसे में ”पठान” फिल्म कलेक्शन के इन सभी रिकार्ड्स को आसानी से तोड़ सकती है।

Exit mobile version