पटना: ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, यहां से बुलाई जाती थीं लड़कियां, ऐसे होती थी बुकिंग

पटना

पटना। पटना पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है, राजधानी के गांधी मैदान थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर ऑनलाइन सेक्स रैकेट (Online sex racket) का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने शहर के एक्जीबिशन रोड़ में छापेमारी कर रैकेट से जुड़े तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में एक आरोपी सांवरमल बैरवा राजस्थान का है। जबकि, बाकी के दो आरोपी जिनके नाम दिलीप और सुधीर हैं। ये लोग जिला पटना के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- पटना शेल्टर होम से चार लड़कियां हुई फरार, तलाश में जुटी पुलिस 

वहीं, सेक्स रैकेट का मास्टर माइंड अमित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है। पुलिस ने इनके पास से एक ऑल्टो कार भी जब्त कर ली है। गिरफ्तार आरोपियों के मुताबिक अमित और उसकी पत्नी दोनों मिलकर लड़कियों का इंतजाम करते थे। लड़कियों को बंगाल से लाया जाता था। कस्टमर वेबसाइट पर मौजूद नंबर पर फोन करते थे। इसके बाद जिले (पटना) के बड़े-बड़े होटलों में लड़कियों की सप्लाई की जाती थी। इस काम में पूरा रैकेट लगा हुआ था। सभी को काम के हिसाब से ही सैलरी मिलती थी।

ये भी पढ़ें:- दो दिन बाद भी पटना के आसरा होम से गायब दो युवतियों का सुराग नहीं 

पुलिस के अनुसार आरोपी पटना कॉल गल्र्स नामक वेबसाईट के माध्यम से ग्राहकों से संपर्क करते थे। इस वेबसाइट में संपर्क के लिए फोन नंबर भी दिया हुआ था। पकड़े गये लोगों ने बताया है कि लड़कियों को होटलों में भेज कर धंधा कराया जाता था। कॉल गल्र्स की सप्लाई बंगाल से की जाती थी। उन्हें पैकेज देकर बिहार लाया जाता था। पुलिस अब मास्टरमाइंड अमित और उसकी पत्नी को गिरफ्तार करने में लग गयी है। फरार अन्य सभी आरोपितों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

loading...
Loading...

You may also like

जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री के नाम का जारी होगा 100 का सिक्का…

नई दिल्ली। जल्द ही आपको 100 रुपए का