Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शो से एलिमिनेट हुईं पवित्रा पुनिया, फैन्स को लगेगा झटका

pavitra jasmin rubina

बिग बॉस

नई दिल्ली| बिग बॉस 14 शो में रोज हंगामे बढ़ते जा रहे हैं। इस हफ्ते शो से बाहर होने के लिए रुबिना दिलैक, जैस्‍म‍िन भसीन, राहुल वैद्य, अली गोनी, पवित्रा पूनिया और अभ‍िनव शुक्‍ला नॉमिनेट हुए थे। अब खबर आ रही है कि इस हफ्ते पवित्रा पुनिया शो से बाहर हो गई हैं। शो से जुड़ी खबरें देने वाला द खबरी ने ट्वीट किया, कन्फर्म हो गया है, पवित्रा पुनिया शो से एलिमिनेट हो गई हैं।

पवित्रा इस सीजन की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह ज्यादा एक्टिव नहीं दिखीं शायद इसी वजह से वह घर से बेघर हो गई हैं।

सना खान ने शेयर की शादी की नई तस्वीरें

बता दें कि इससे पहले जैस्मिन भसीन और अली गोनी का ऑडियो क्लिप लीक हुआ था जिसमें दोनों शो के एक्सटेंशन पर बात कर रहे थे। ऑडियो के शुरुआत में जैस्मिन कहती हैं, हमसे पूछेंगे थोड़ी कि सीजन एक्सटेंड करे, करोगे क्या? नहीं करोगे तो निकलो। फिर अली कहते हैं- कॉन्ट्रैक्ट पर लिखा हुआ है करना पड़ेगा।

जैस्मिन कहती हैं, मुझे लगता है कि दो हफ्ते एक्सटेंड होगा। रेटिंग बहुत बुरी है क्या? अली कहते हैं- अभी नहीं पता कैसी है लेकिन ये 1.2 के आस पास है, ओपनिंग 2.7 अच्छी थी।

जैस्मिन फिर पूछती हैं, यह रेटिंग लगातार रही थी या ड्रॉप भी हुई थी,  सीनियर्स के होने के बावजूद भी ड्रॉप हुई? अली कहते हैं- अगर एक्सटेंड हुआ तो एक महीने का होगा, हफ्ते का तो नहीं होता है और हुआ तो मेरा कोई फायदा नहीं है क्योंकि मेरा कॉन्ट्रैक्ट ही ऐसा है।

Exit mobile version